राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर में लगी आग दोनों तरफ से आवाजाही रोकी

सरदारपुर धार बिग ब्रेकिंग (मुकेश सोलंकी / रमेश परमार )
सरदारपुर। राजगढ़ थाना अंतर्गत इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम धूलेट के समीप पटेल ढाबे पर एक टैंकर में आग लगी। 
आग इतनी भयानक है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है, और जहां मौके पर आग लगी है उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के लोग अपने मकान छोड़ भाग गए हैं। 
    वहीं आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के किसानों का कहना है कि यहां आए दिन अवैध कार्य होते रहते हैं, आज से कुछ माह पहले भी रात में ऐसे ही एक टैंकर में आग लगी थी और इसी प्रकार की घटना पूर्व में भी कई बार हो चुकी है। 
    ग्राम धूलेट के ग्रामीण जन का कहना है कि आखिर पूरे सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र में इसी ढाबे पर इस प्रकार की घटनाएं क्यों हो रही है, क्यों नहीं पुलिस यहां हो रही घटनाओं को रोक पा रही है, प्रशासनिक अधिकारीयों का इस ओर ध्यान क्यों नहीं हैं। हलाकि इसमें अभीतक कोई जान हानि नहीं हुई है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सरदारपुर अनुविभागीय दंडाधिकारी सत्यनारायण दर्रो मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना कर पत्रकारों से चर्चा में बताया कि इस प्रकार से कोई अवैध कारोबार की घटनाएं यहां पर हो रही है तो निश्चित रूप से कानूनी कार्रवाई की जाएगी वहीं अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: