रैलिंग तोड़ पुल पर लटकी बस, 60 यात्री बाल-बाल बचे

रैलिंग तोड़ पुल पर लटकी बस, 60 यात्री बाल-बाल बचे

उज्जैन। शहर से कुछ ही दुरी पर इंदौर रोड पर शिप्रा नदी पर बने त्रिवेणी पुल पर रविवार शाम करीब 4 बजे बड़ा हादसा होते-होते टल गया। तेज रफ्तार बस कार को ओवरटेक करने के चलते पुल पर बने फुटपाथ से जा टकराई और रैलिंग तोड़ते हुए लटक गई। बस में करीब 60 से अधिक सवार यात्रियों की जान पर बन आई। सुचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंची। राहगीरों और पुलिस ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला। दुर्घटना में इंदौर की एक आठ साल की बच्ची को चोट आई है।

उपनिरीक्षक विकास देवड़ा ने बताया कि शुक्ला ब्रदर्स टूर एंड ट्रैवल्स की बस एमपी 13-पी 2070 को लेकर ड्राइवर दीपक पिता यशवंत (36) निवासी महेश विहार कॉलोनी रविवार दोपहर इंदौर से उज्जैन आ रहा था। त्रिवेणी पुल पर बस ने कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया, तभी फुटपाथ पर चढ़कर रैलिंग से टकराई और स्ट्रीट लाइट के पोल को तोड़कर पुल पर लटक गई। पुल पर लोहे की जाली लगी होने से बस अटक गई।

भाग रहे ड्राइवर को लोगों ने पकड़ा

जाली नहीं होती तो बस सीधे 50 फीट नीचे शिप्रा नदी में गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना में 8 साल की बालिका दिव्या पिता दिलीप निवासी हवा बंगला इंदौर को चोट लगी है। दुर्घटना के बाद ड्राइवर वहां से भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। यात्रियों ने डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी और ड्राइवर को सौंप दिया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: