रोजगार मेले के माध्यम से मिलेगा बेरोज़गार युवाओं को रोजगार

रोजगार मेले के माध्यम से मिलेगा बेरोज़गार युवाओं को रोजगार

भोपाल। जनसम्पर्क, विधि एवं विधायी,  विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने वल्लभ नगर वार्ड क्रमांक-33 पहुँचकर आम जनता की समस्याओं को सुना। उन्होंने मौके से ही दूरभाष पर जिम्मेदार अधिकारियों को समस्या निराकरण के निर्देश दिये। श्री शर्मा ने कहा कि समस्या के निराकरण की कार्यवाही तीन दिन में नहीं हुई तो सीधे एक्शन लिया जायेगा।

    जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने आम नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा है कि जनता खुद सरकार है। जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से निराकृत किया जायेगा। नागरिकों ने क्षेत्र में पानी की समुचित व्यवस्था, सफाई नहीं होने और बिजली कनेक्शन काटे जाने संबंधी समस्याओं से श्री शर्मा को अवगत करवाया। शर्मा ने नगर निगम के बिजली विभाग के श्री खान को सभी कटे हुए बिजली कनेक्शन तत्काल जोड़े जाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि किसी भी उपभोक्ता से प्रति माह 100 रुपये से ज्यादा बिजली का बिल नहीं लिया जाये। श्री शर्मा ने कहा कि बिजली का बिल आधा कर दिया गया है। उन्होंने पानी की समस्या के निराकरण के लिये नगर निगम के श्री पंवार को नल कनेक्शनों को जोड़ने और पानी समुचित मात्रा में उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये। श्री शर्मा ने सफाई दरोगा पटेल को तीन दिन में वल्लभ नगर और भीम नगर में सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराने को कहा है।

समस्या निराकरण के लिये केम्प लगेगा

जनसम्पर्क मंत्री ने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र की सभी समस्याओं के निराकरण के लिये जल्द ही केम्प लगाया जायेगा। उन्होंने कहा कि वे नगर निगम आयुक्त और बिजली, पानी, सड़क और सफाई के जिम्मेदार अधिकारियों को केम्प में लेकर स्वयं आयेंगे। श्री शर्मा ने आम जनता को अपना मोबाइल नंबर नोट कराते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर सीधे उनसे सम्पर्क करें।

14-15 फरवरी को रोजगार मेला लगेगा

श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित के सभी कार्यों को करने के लिये वचनबद्ध है। उन्होंने अब तक सरकार द्वारा जनहित में लिये गये महत्वपूर्ण निर्णयों से अवगत कराया। श्री शर्मा ने कहा कि सभी युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि आगामी 14-15 फरवरी को मानस भवन में रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। मेले में 50 कम्पनियाँ आयेंगी जो युवाओं की भर्ती करेंगी। इसमें 18 वर्ष से 40 वर्ष की आयु वर्ग के युवाओं की भर्ती की जायेगी। रोजगार मेला प्रात: 9 बजे प्रारंभ होगा।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: