लोकसभा का होगा उम्मीदवार कोन

लोकसभा का होगा उम्मीदवार कोन

धार। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक गलियारे में हलचल होना शुरू हो चुकी है। लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए कई नेता बड़े ही आतुर  नजर आ रहे हैं। नेतागण अपने अपने हिसाब से चुनाव के समीकरणों को देखते हुए अपने टिकट का जुगाड़ बिठाने के लिए लगे हुए।

टिकट के जुगाड़ के लिए यह लोग अपने समर्थकों के साथ कई मिलो का लम्बा सफर तय कर चुके हैं, और बड़े नेताओं के संपर्क में बने हुए ताकि किसी भी तरह से टिकट उन्हें मिल जाए।कुछ नेता तो मार्केट में अभी से अपनी छवि बनाने में लगे हुए हैऔर इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि यदि टिकट इस नेता को मिल जाए तो वह इतिहास रचा देगा और सामने वाले प्रतिद्वंदी को हजारों मतों के अंतराल से हरा कर भारी जीत दर्ज कराएगा। 

सूत्रों के हवाले से इस बात की भी चर्चाएं नगर में चल रही है कि इस बार भाजपा अपने किसी नए चेहरे को प्रतिद्वंदी के सामने उतारेगी। 

भाजपा से कई लोगों के नाम सामने आ रहा है, जिसके कारण नगर में चर्चाओं का दौर जारी है अब देखना यह होगा कि भाजपा का प्रमुख दावेदार कौन होता है। और किसके हिस्से में लोकसभा टिकट आता है, और भाजपा किसे अपना उम्मीदवार घोषित करती है। ज्ञात हो कि भाजपा विधानसभा चुनाव में पहले ही अपनी 7 मे से 6  सीटे गवा चुकी है जिसके कारण भाजपा में गहरा मंथन लोकसभा के चुनाव को लेकर चल रहा है। 

कांग्रेस पार्टी से  इस बार लोकसभा का टिकट पाने के लिए पार्टी में खींचतान जारी है जहां एक और काग्रेस के पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजू खेड़ी का नाम लगभग तय माना जा रहा है, वही जयस के प्रमुख हीरालाल अलावा के साथ ही विधायक एवं वनमंत्री उमंग सिंगार भी राजू खेड़ी के मार्ग में रोड़ा बने हुए। हीरालाल अलावा चाहते हैं कि इस बार टिकट जयस कार्यकर्ता को ही दिया जाए। अब देखना यह होगा की पार्टी मैं चल रही टिकट की खींचतान में से पार्टी किसे अपना उम्मीदवार घोषित करती है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: