वंशवाद को छोड़ कर युवाओ को मौका दिया जाए !

भाजपा कार्यालयो  में लगातार चौथे दिन भी पार्टी के कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन चलता रहा

बुधवार को भी भाजपा के प्रदेश कार्यालय में दिनभर टिकट पाने वालों का प्रदर्शन जारी रहा। विदिशा जिले के शमशाबाद विधानसभा क्षेत्र में विधायक और शिवराज सरकार के मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा भी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे,और टिकिट के लिए अपनी दावेदारी व्यक्त की, इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह से मुलाकात भी की। मीणा भी अपना पक्ष रखते नजर आये उन्हें आशंका थी, की कही उनका टिकट न कट जाये। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ नारे भी लगाए ।

मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि टिकट मुझे ही मिलेगा। मैं तो पार्टी की मीटिंग में शामिल होने आया था, शक्ति प्रदर्शन जैसी कोई बात नहीं है। वही कुरवाई के भाजपा विधायक वीरसिंह पंवार ने भी टिकट काटे जाने की आशंका के चलते प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह से मुलाकात की।

इस बार युवाओं को मौका दिया जाए

भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने कहा कि जो नेता तीन से पांच बार चुनाव लड़ चुके हैं, उन्हें खुद ही टिकट की दावेदारी छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं को खुद जाकर संगठन से कहना चाहिए कि अब उनकी जगह युवाओं को मौका दिया जाए। वंशवाद पर भी शर्मा ने कहा कि नेताओं को अपने पुत्रों के टिकट के लिए सिफारिश नहीं करना चाहिए।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: