वार्षिक महोत्सव में भजन संध्या का आयोजन

वार्षिक महोत्सव में भजन संध्या का आयोजन

इंदौर। श्री खाटू श्यामजी का पांचवा वार्षिक महोत्सव नवनिर्वाचित लोकप्रिय सांसद शंकर लालवानी के मुख्य अतिथि में मनाया गया। ओमनी गार्डन में आयोजित महोत्सव को संबोधित करते हुए सांसद श्री लालवानी ने कहा कि बाबा हारे के सहारे हैं जिनके दर से कोई खाली हाथ नहीं जाता। शीष के दानी खाटू श्यामजी के प्रेमी पूरे देश में फैले हैं जो दिल से धर्म का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की कि खाटू श्याम मण्डल प्रति शनिवार भक्तों के यहां निःशुल्क भजन संध्या का आयोजन भी करते है।
महोत्सव के अंतर्गत श्याम दरबार सजाया गया। बडी संख्या में श्याम प्रेमियों ने दरबार के दर्शन किये और अखण्ड ज्योत में आहूति अर्पण की।छप्पन भोग एवं भंडारे का आयोजन भी किया गया।

प्रारंभ में श्री खाटू श्याम सरकार मंडल के अध्यक्ष सुभाषसिंह हाड़ा ने महोत्सव की जानकारी दी और बताया कि योजना क्रमांक 136 में श्री खाटू श्याम बाबा का भव्य मंदिर आकार ले रहा हैं। कार्यक्रम में अपर आयुक्त रजनीश कसेरा एवं स्टेट प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत संजय अग्रवाल, ललित अग्रवाल, ओम बड़केे, संदीप गर्ग, रवींद्र सावलिया आदि ने किया। संचालन हेमंत बडवे ने किया। आभार हरीश शर्मा ने व्यक्त किया। महोत्सव रात डेढ़ बजे तक चला अंत में बाबा की महाआरती हुई।

श्री खाटू श्याम वार्षिक महोत्सव में मुख्य आकर्षण जयपुर के प्रसिद्ध भजन गायक निशा शर्मा और गोविंद शर्मा के भजन रहे।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: