वाहन चेकिंग में छात्र को मारा चांटा, वीडियो वायरल

वाहन चेकिंग में छात्र को मारा चांटा, वीडियो वायरल

इंदौर। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में बुधवार रात वाहन चेकिंग के दौरान थानेदार ने घर लौट रहे इंजीनियरिंग के छात्र की गाड़ी रोक ली। चाबी निकाली और दस्तावेज मांगे। छात्र चाबी नहीं निकालने के नियम बताने लगा। इससे भड़के थानेदार ने छात्र को चांटा मार दिया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

आशीष मीणा ने बताया कि वह अशोक नगर में रहता है और इंजीनियरिंग का छात्र है। भंवरकुआं इलाके में उसका साउंड रिकॉर्डिंग स्टूडियो भी है। बुधवार रात करीब १०.१५ बजे वह भाई तरुण, दोस्त निखिल व यश के साथ खाना खाकर लौट रहा था। भाई की बाइक पर बैठा था जबकि दोनों दोस्त दूसरी बाइक पर थे। सैफीनगर चौराहे पर पुलिस चेकिंग चल रही थी। उसकी गाड़ी को भी रोक गया।

गाड़ी रुकते ही जवान ने बाइक की चाबी निकाल ली और गाड़ी के दस्तावेज मांगने लगे। उसने कहा दस मिनट में वह दस्तावेज लाकर दिखा देगा। लेकिन वहां मौजूद थानेदार गौरव तिवारी चालान बनाने पर अड़ गए। उसने कहा कि दस्तावेज देखने के बाद भी अगर चालान बनाना हो तो बना देना, लेकिन गाड़ी की चाबी निकालने का नियम नहीं है। इसी बात पर थानेदार और उसके बीच बहस हो गई।

किसी से भी फोन लगवाओ कुछ नहीं होगा

छात्र का कहना है कि थानेदार ने उससे कहा कि किसी से भी शिकायत करो या फोन लगवाओ, उसका कुछ नहीं हो पाएगा। जब छात्र ने मोबाइल कैमरा चालू कर यही बात दोहराने को कहा तो थानेदार ने उसे पीट दिया। बाद में पुलिस कार्रवाई में दखल देना व अन्य प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने की धमकी देने लगे। करीब आधे घंटे बाद मामला शांत हुआ और उसे गाड़ी की चाबी वापस मिली। पूरी घटना उसने पिता को बताई। पिता ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर थानेदार के खिलाफ शिकायत की है।

इधर थानेदार का कहना है की छात्र ने थानेदार को धमकाया था कि वह कमिश्नर का बेटा है। वह थानेदार के साथ बदसलूकी कर रहा था। बाद में छात्र ने माफी मांगी और चला गया। – देवेंद्र कुमार – टीआई जूनी इंदौर

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: