शराब माफियाओं के हौशले बुलंद, ग्रामीण मंडल ने दिया ज्ञापन

शराब माफियाओं के हौशले बुलंद, ग्रामीण मंडल ने दिया ज्ञापन

धार। भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मंडल धार ने आज एक ज्ञापन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय को पुलिस अधीक्षक के नाम दिया।
ज्ञापन में कहा गया कि ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले दो-तीन माह से शराब माफियाओं के द्वारा अवैध रूप से गांव गांव में शराब एजेंट बिठाकर छोटी किराना दुकान जो की गुमटियों के माध्यम से संचालित की जा रही हे जहां से बड़ी संख्या में शराब का अवैध कारोबार कराया जा रहा है। अवैध अहातो व गुमटियों पर बिक रही शराब के कारण गांव की महिलाएं व बच्चे काफी पीड़ित है। यही कारण हे की ग्रामीण महिलाओं में अवैध शराब कारोबारियों को लेकर रौष है।  

ग्राम गुणावद से लेकर घटाबिल्लौद तक हाईवे पर कतिपय ढाबों पर डीजल एवं गैस के टैंकर अधिकतर खड़े रहते हैं, इस मार्ग पर बड़े पैमाने पर डीजल व गै गैस की कालाबाजारी की जा रही है। पूर्व में भी ग्राम तिरला में गैस टैंकर से सिलेंडर भरते समय आग लग चुकी है, ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की गई है, कि समय-समय पर पुलिस के द्वारा चेकिंग कर अवैध कारोबार को रोका जाए। 

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से धार नौगांव थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी विनोद दीक्षित के द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाकर धार क्षेत्र के आस-पास आने वाले ढाबों पर कार्यवाही करते हुए शराब बिक्री पर कड़ी रोक लगाई गई थी। परंतु जब इन अवैध शराब व्यवसायियों को पता चला कि नौगांव थाना प्रभारी का स्थानांतरण हो चुका है, तब से इनके हौसले बुलंद हो गए हैं, और यह वापस अपने अवैध शराब के धंधे में लिप्त हो चुके हैं। यह लोग बिना किसी डर व भय के खुलेआम शराब का क्रय विक्रय कर रहे हैं। 

इस अवसर पर भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल सुभाष सोलंकी विष्णु लोधा अनिल परिहार दूल्हे सिंह ओंकार सिंह प्रहलाद पवार सहित अन्य लोग शामिल थे

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: