शिवराज ने साधा नाथ पर निशाना

भोपाल। प्रदेश में स्थितियां बदली हुई हैं। एक ओर जहां पूरे देश में उल्लास का माहौल है वहीं प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची हुई है। अपराधी खुलकर खेल रहे हैं। चित्रकूट, महूगंज, रीवा, सोनकक्ष, सिवनी की घटनाएं सभी के सामने उदाहरण हैं। ऐसा लग रहा है कि जिस डकैत व गुंडा राज को भाजपा ने खत्म कर किया था वह फिर से वापस लोट आया है।

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के कामकाज पर यह खुले आरोप लगाते हुए मुरैना एसपी के रातों-रात हुए ट्रांसफर का भी मुद्दा उठाया। मुरैना प्रवास पर शिवराज सिंह ने ट्रांजिट विजिट के दौरान ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि एक विधायक का बेटा टोल बैरियर पर खुले आम गोली चला रहा है, और कार्रवाई करने वाले एसपी का ट्रांसफर हो रहा है। सवाल उठता है कि ऐसे में कौन अधिकारी काम करना चाहेगा। केवल ‘यश सर’ और जी सर करने वाले लोगों को कुर्सियों पर बैठाया जा रहा है।

‘उद्योग धंदा बना दिया ट्रांसफर को ‘

कांग्रेस सरकार के राज में बड़ी संख्या में हो रहे तबादलें पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि ट्रांसफर को एक उद्योग बना दिया गया है। एक-एक दिन में चार-चार ट्रांसफर। पैसा लाओ और आदेश ले जाओ की स्थिति बन गई है। मैं इस मामले में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से कहूंगा कि वह कानून व्यवस्था की स्थिति संभालें। उन्होंने कहा कि सरकार ने विकास के काम और भाजपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुईं जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है। चुने हुए भाजपा जनप्रतिनिधियों पर दबाव बना रहे हैं, महापौरों को नोटिस दे रहे हैं।

उन्होंने कहा पूरा देश सेना के साथ

भारत की एयर स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पहले ही कह दिया था कि पहले छेड़ेंगे नहीं और बाद में छोड़ेंगे नहीं। आज सारा देश गर्व से भरा हुआ है। ये नया भारत है जो किसी के दबाव में आने वाला नहीं है। पुलवामा के शहीदों का बदला लिया जाएगा। सारा देश सेना और पीएम मोदी के साथ खड़ा है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: