शुभ मुर्हूत में अपना नामांकन दाखिल करेंगे -डामोर

अलीराजपुर। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा घोषित किए गए झाबुआ रतलाम संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी गुमानसिह डामोर गुरूवार को शुभ मुर्हूत में अपना नामांकन झाबुआ में दाखिल करेंगे। जिसके लिए भाजपा आलीराजपुर की और से व्यापक तैयारियां कार्यकर्ताओं को झाबुआ ले जाने के लिए की गई है। लोकसभा संयोजक व भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह ने बताया कि रतलाम झाबुआ एवं आलीराजपुर के हजारो कार्यकर्ता गुमानसिंह डामोर के पक्ष में नामांकन के समय मौजूद रहेंगे।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान नामांकन के पूर्व विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। शाह ने बताया आलीराजपुर,झाबुआ और रतलाम जिले के कुल 40 मंडलो से भाजपा के कार्यकर्ता झाबुआ पहुंचेंगे। जहां पर उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान पर एक विशाल आमसभा दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। जिसके बाद नामांकन रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचकर नामांकन फार्म जमा किया जाएगा। नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए मंडल स्तर पर बैठको का आयोजन बुधवार शाम तक चलता रहा।

पूर्व मुख्यमंत्री का कार्यक्रम हुआ तय

शाह ने बताया कि मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का कार्यक्रम की सहमति भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिल चुकी है और चौहान निर्धारित 12 बजे के समय पर झाबुआ पहुंचेंगे। इस दौरान आलीराजपुर के पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, जोबट के पूर्व विधायक माधोसिंह डावर, थांदला के पूर्व विधायक कलसिह भाबर, झाबुआ के पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल, पेटलावद की पूर्व विधायक निर्मला भूरिया, रतलाम विधायक चेतन्य कश्यप, सेलाना की पूर्व विधायक संगीता चारेल, रतलाम ग्रामीण के विधायक दिलीप मकवाना, पूर्व विधायक मथुरालाल झाबुआ भाजपा जिलाध्यक्ष ओम शर्मा, रतलाम भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र लुनेरा, महेन्द्रसिंह चाचुबना, प्रदीप उपाध्याय, लोकसभा सह प्रभारी किशोर खंडेलवाल सहित अन्य नेता उपस्थित रहेंगे। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने दी है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: