सड़क हादसे में एक महिला की मौत। वाहन चालक पुलिस की हिरासत में

सड़क हादसे में एक महिला की मौत। वाहन चालक पुलिस की हिरासत में

धार। शहर के दीनदयाल पुरम कॉलोनी समीप सुपर मार्केट के सामने अंध गति से आ रहे ट्रक ने सड़क पर चल रही एक महिला को टक्कर मार दी, टक्कर लगने से महिला ट्रक के पहिंयो के बीच में फस गई जिसके कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के कुछ ही समय पहले इसी ट्रक ने एक लोडिंग वाहन को भी टक्कर मारी थी, और टक्कर मारने के बाद वहा से भागने के चक्कर में आगे आकर महिला को रोंध डाला। ट्रक ड्राइवर नशे में धुत होकर ट्रक चला रहा था। यह हादसा होने की वजह से ट्रक ड्राइवर पकड़ा गया अन्यथा आगे जाकर बड़ा हादसा भी हो सकता था।

नगर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार मुले एवं एवं कोतवाली टीआई चंद्रभान सिंह चढ़ार ने मौके पर पहुंचकर यातायात को प्रभावित होने से रोका एवं एक पुलिस कांस्टेबल के द्वारा ट्रक को आगे बढ़ाकर ट्रक के पहियों में फंसे शव को बाहर निकाल कर एक ट्रेक्टर ट्राली के माध्यम से जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया गया। 

हादसे के बाद वहां मौजूद राहगीरों ने ट्रक चालक की धुनाई कर दी पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक व ट्रक को हिरासत में लेकर आगामी कार्यवाही के लिए थाना कोतवाली भेज दिया गया। वही खबर लिखे जाने तक मृत महिला के बारे में अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं लग पायी की वह कौन है और कहाँ की रहने वाली है।  

दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: