सेल्फी के चक्कर में गवाना पड़ी जान, एक की मौत, एक लापता

सेल्फी के चक्कर में गवाना पड़ी जान, एक की मौत, एक लापता

सेल्फी लेते वक्त अचानक धंस गई पुलिया, परिवार संग बहे प्रोफेसर, पत्नी की मिली लाश, बेटी का पता नहीं

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। बाढ़ देखने आए प्रोफेसर आरडी गुप्ता, उनकी पत्नी और बेटी पुलिया धंसने से पानी में बह गई है। प्रोफेसर आरडी गुप्ता को बचा लिया गया है, जबकि पत्नी की लाश मिली है। वहीं, बेटी आश्रुति की खोजबीन जारी है। दरअसल, भारी बारिश के बाद मंदसौर में बाढ़ आ गई है। शहर से सटे कई इलाकों में भी पानी भरा हुआ है। रात भर हुई बारिश के बाद कई गांव जलमग्न हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि मंदसौर शहर के कर्मचारी कॉलोनी में रहने वाले प्रोफसर आरडी गुप्ता की पत्नी बिंदू सुबह पास के पुलिया में पानी देखने गई थी। घर पहुंचकर उन्होंने बताया कि पानी काफी भरा हुआ है और बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। उसके बाद बेटी आश्रुति गुप्ता भी वहां जाने की जिद करने लगी। उसके बाद मां बिंदू और पिता आरडी गुप्ता के साथ आश्रुति भी बाढ़ देखने पुलिया के पास गई। उसके बाद तीनों पुलिया पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। अचानक पुलिया धस गई और तेज बहाव में पूरा परिवार बाह गया।

अचानक धस गई पुलिया

दरअसल पूरा परिवार बारिश का मौसम का आनंद लेते हुए पुलिया पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। उसी समय अचानक पानी के तेज बहाव के कारण पुलिया धंस गई। तीनों को समझने का मौका ही नहीं मिला और पानी का तेज बहाव होने के कारण तीनों बह गए। स्थानीय लोगों की सतर्कता से प्रोफ़ेसर आरडी गुप्ता को किसी तरह बचा लिया गया। उनकी पत्नी बिंदु की मौत हो गई जिनके पार्थिव शरीर को नदी से निकाला गया जबकी उनकी बेटी आश्रुति का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

यह पुलिया गांधीनगर और शिक्षक कॉलोनी को जोड़ती है। बताया जा रहा है, कि भारी बारिश के बाद मंदसौर में स्थिति काफी खराब है। शिवना नदी के साथ साथ आसपास के क्षेत्र में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। पुलिस प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर रखा है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: