स्ट्रांगरूम की निगरानी हेतु अभ्यर्थियों/प्रतिनिधियों को जारी होंगे पास।

धार। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के विधानसभा क्षेत्र धार, बदनावर, सरदारपुर, कुक्षी, मनावर, गंधवानी तथा धरमपुरी के रिटर्निंग अधिकारियों को विधानसभा निर्वाचन-2018 हेतु ई.व्ही.एम. स्ट्रांगरूम की निगरानी हेतु अभ्यर्थियों/प्रतिनिधियों को पास जारी करने के संबंध में निर्देश जारी किए हैं।
जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार मतदान पश्चात जिले की सभी सातो विधानसभा क्षेत्रों के मतदान केन्द्रों की ई.व्ही.एम. मशीनें को पॉलिटेक्निक धार में बनाए गए सील्ड स्ट्रांगरूम में सुरक्षा बलों की त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में रखी गई हैं। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सील्ड स्ट्रांग रूम एवं सुरक्षा व्यवस्था के लाइव प्रदर्शन की व्यवस्था विद्यालय परिसर  के पास पण्डाल लगाकर की गई है। वहीं पर अभ्यर्थियों/प्रतिनिधियों के ठहरने की व्यवस्था भी की गई है। रिटर्निंग अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले समस्त अभ्यर्थियों द्वारा स्ट्रांगरूम निगरानी की अनुमति हेतु आवेदन-पत्रों पर अनुमति देते समय अभ्यर्थियों/प्रतिनिधियों के ठहरने की अवधि के अनुसार उन्हें फोटो युक्त प्रवेश-पत्र जारी किये जायेंगे। 

साथ ही जिला कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी दीपक सिहं के साथ पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिहं भी रोजाना सुबह शाम स्ट्रांगरूम का निरिक्षण करेंगे। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: