स्वर्ण दलित दोनों भाई-भाई

स्वर्ण दलित दोनों भाई-भाई

Share Post & Pages

धार :-अनुसूचित जाति और जनजाति के कठोर प्रावधानों ( मात्र एक शिकायत पर किसी भी व्यक्ति को दोषी मान कर गिरफ्तार करना उसकी जमानत ना होना ) के विरोध में और 70 वर्षों से चली आ रही जातिगत आरक्षण व्यवस्था की समीक्षा की मांग को लेकर भारत बंद के आह्वान पर आज धार नगर में कई समाजों के लोग सम्मिलित होकर वाहन रैली के माध्यम से नगर बंद कराया गया !
   अधिकांश लोगों ने अपनी स्वेच्छा से ही अपने प्रतिष्ठान बंद कर स्वर्ण समाज का समर्थन किया, नगर बंद के दौरान सैकड़ों की संख्या में स्वर्ण समाज के लोग        नगर के प्रमुख चौराहों से गुजरे वह खुले प्रतिष्ठानों को बंद करने का आव्हान किया ! वहीं बंद समर्थको द्वारा छोटे-मोटे फल व्यवसाय व सब्जी व्यापारियों तथा चिकित्सालय व मेडिकल स्टोरों को अपने प्रतिष्ठान खुले रहने की अनुमति दी गई है !
नगर बंद के दौरान नगर के प्रमुख चौराहों पर जहां एक और पुलिस बल तैनात किया गया वही इस बंद पर वरिष्ठ अधिकारी भी अपनी नजर बनाए हुए हैं !

      स्वर्ण समाज के धर्मेंद्र जोशी ने कहा की इस देश में फिर से अंग्रेजों वाली नीति अपनाई जा रही है फूट डालो और राज करो की तर्ज पर कार्य हो रहा है जबकि स्वर्ण व दलित दोनों भाई-भाई हैं

 

Follow Us Social media

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: