हम बना सकते है तो बिगाड़ भी सकते है

हम बना सकते है तो बिगाड़ भी सकते है

इसका खामियाजा कोंग्रेस को भी भुगतना पड़ सकता है, हम बना सकते है तो बिगाड़ भी सकते है

विनीत कुमार चौहान–

धार। सर्वहित महाकल्याण वेलफेयर फाउंडेशन विगत ढाई वर्षों से चिटफंड कंपनियों में फसे धन वापसी के लिए निवेशको एवं अभिकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष कर रहा है। 

इसी के चलते फाउंडेशन ने कई बार धरना प्रदर्शन व शासन प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से अवगत करावाया कि किस प्रकार से निवेशक धनवापसी एवं रोजगार वेदना से लाखों लोग बेघर हो चुके हैं। यही एक कारण था जिसके चलते सर्वहित फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन से मुलाकात की उन्हें संपूर्ण जानकारी देते हुए स्थिति से अवगत करवाया था। जिस पर बाला बच्चन ने सर्व हित महाकल्याण वेलफेयर फाउंडेशन के पदाधिकारियों को यह आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ बड़वानी जिले के नांगलवाड़ी भिलट देव पर सिंचाई परियोजना का शुभारंभ करने आ रहे हैं। वहां पर आप समस्त अधिकारी व निवेशक आएं और सीएम साहब से मुलाकात कर उन्हें इस स्थिति से अवगत करवाएं। 

हुआ कुछ उल्टा ही कांग्रेस पार्टी के गृहमंत्री बाला बच्चन ने सीएम के प्रोग्राम में वाह वाही लूटने के लिए सर्वहित महाकल्याण वेलफेयर फाउंडेशन के बैनर तले हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा कर वाहवाही लूट ली और निवेशक धनवापसी व रोजगार वेदना से संबंधित किसी भी प्रकार की चर्चा उस पूरी सभा में नहीं की पश्चात इसके मुख्यमंत्री के सभा स्थल से रवाना होते ही कांग्रेस के पदाधिकारियों ने वहां पर उपस्थित सर्वहित के कार्यकर्त्ता व निवेशकों पर हाथापाई, कुर्सियां व डंडो के माध्यम से मारपीट शुरू कर दी किसी प्रकार यह मामला शांत हुआ परंतु सर्व हित महा कल्याण वेलफेयर फाउंडेशन के उच्च अधिकारी से लेकर निवेशक तक कांग्रेस की इस दोगली निति से असंतुष्ट नजर आए व उनके अंदर इस घटना से काफी रोष व्याप्त हैं। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: