३० हजार का ईनामी, कुख़्यात अपराधी पुलिस की गिरफ्त में, क्राइम ब्रांच की बड़ी सफलता

धार। जिले में नए पुलिस कप्तान के चार्ज लेने के बाद से लगातार लूट, डकैती व चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कार्यवाही की जा रही है। जिसके तहत जिले में जीरो टोलरेंस चेकिंग अभियान भी चलाया गया जा रहा है, साथ ही अपराधिक प्रवृत्ति एवं गुंडों बदमाशों के लिए पुलिस अधीक्षक ने सख्त रवैया अपनाया हुआ है। 

पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की ओर से संयुक्त कार्रवाई में डकैतों का गढ़ माना जाने वाले जामदा भूतिया का इनामी बदमाश क्राइम ब्रांच गिरफ्त में। सरदारपुर क्षेत्र में घटित डकैती लूट एवं चोरी के दौरान बलात्कार जैसी घटनाओं में फरार आरोपी जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से 30 हजार का इनाम घोषित किया गया था। वह कुख्यात आरोपी पुलिस की गिरफ्त में। 

पुलिस को देखकर भागने की कोसिस 

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच धार ने टांडा क्षेत्र के जामदा भूतिया निवासी बदमाश शरदु पिता मढ़िया उम्र 20 वर्ष जाती भील को चोरी की मोटरसाइकिल देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी जामदा भूतिया से भोपावर तरफ आ रहा था, जहां पर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी करके धरदबोचा। यह आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 11 एम एम 4218 पर आता हुआ दिखाई दिया, पुलिस की टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया परन्तु अपराधी पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा वह अपने वाहन को तेज गति से चलाते हुए भोपावर ग्रिड के आगे तक पहुंचा ही था की एसडीओपी सरदारपुर पुलिस टीम के साथ सामने से आ गए। पुलिस से बचने के चलते आरोपी ने अपनी मोटरसाइकिल को पास के गड्ढे में कूदा दी जिससे वह गिर गया और उसे चोटे आई। दोनों टीम द्वारा उक्त व्यक्ति को पकड़ कर पूछताछ की गई जिसमें उसने अपना नाम शरदु पिता मढ़िया भूरिया जाति भील उम्र 20 साल निवासी भूरिया फलिया जमदा भूतिया थाना टांडा बताया। साथ ही उसने यह भी स्वीकार किया कि यह मोटरसाइकिल भी चोरी की है। टीम द्वारा आरोपी के साथ मोटरसाइकिल वाहन को भी जप्त कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार भागने का प्रयास करने में आरोपी शरदु को हाथ व शरीर पर चोट आई, जिसका इलाज करवाना पुलिस ने उचित समझते हुए उसे तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भेजा। 

उक्त आरोपी ने यह भी स्वीकार किया कि उसने जामदा भूतिया के अन्य साथियों के साथ मिलकर कई अपराधों में लूट डकैती व चोरी की की घटनाओ को अंजाम दिया है। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: