युवती की गोली मारकर हत्या, थाने में की तोड़फोड़ और वाहन को तोड़ा।

न्याय के मंदिर में चली गोलियां, खून से लथपथ हुआ न्यायालय

दिल्ली। न्याय के मंदिर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब न्यायालय परिसर में खुलेआम दिनदहाड़े गोलीबारी में 4 लोगों के मौत की खबर आग की तरह फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार आज दोपहर के समय फिल्मी स्टाइल में गैंगवार की घटना घटित हुई। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर वकील की वेशभूषा में हथियारों के साथ कोर्ट परिसर में दाखिल हुए। उक्त दोनों बदमाशों ने कोर्ट रूम में पहुंचकर गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी पर गोलियां चला दी।

बताया जा रहा है कि, पुलिस द्वारा एक गैंगस्टर को गिरफ्तारी के दौरान कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। जिसका नाम जितेंद्र गोगी बताया जा रहा है। जितेंद्र की गोली लगने से मौके पर ही मौत होना बताया जा रहा है। एक अधिवक्ता की भी मौत की पुष्टि हुई है, जबकि कुछ अन्य लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है।

उक्त घटना में पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई में ने दोनों बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया।

आपको बता दें कि जितेंद्र गोगी एक बड़ा अपराधी है, जिस पर कई केस चल रहे थे। माना जा रहा है कि बदला लेने के लिए उस पर फायरिंग की गई थी।

वहीं रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं। कुछ घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिनका उपचार जारी है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: