लापरवाही व तेज गति डंपर ने रौंदा बाइक सवार को

ओंकारेश्वर/खंडवा। डंपर से युवक की दर्दनाक मौत। तेज गति व लापरवाही से युवक को रौंदा। रौदने के बाद ट्रक सीआईएसएफ कॉलोनी के बाहर गिट्टी खाली कर छुपने के इरादे से कॉलोनी में किया डंपर खड़ा। पुलिस ने कॉलोनी से लेकर डंपर को खड़ा किया थाना मांधाता। पीड़ित परिवार थाने पहुंचकर लिखाई रिपोर्ट।

थाना मांधाता क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कोठी के निकट जयसवाल होटल के पास तेज गति से आ रहे डंपर क्रमांक MP _O9- GE- 1317, ने बाइक हीरो होंडा क्रमांक MP 09-NL- 7138 को जोरदार टक्कर मार ओकारेश्वर की ओर भाग निकला। पीड़ित परिवार के भाई ने बताया लाकडाऊन के बाद आज ही तमन्ना होटल मे काम पर गया था। शाम को जब घर लौट रहै सोहन लाल पिता बलिराम उम्र 23 को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद  घायल व्यक्ति को ओकारेश्वर सिविल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर रवि वर्मा ने मृत घोषित कर दिया। थाना मांधाता में ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामले में थाना प्रभारी जगदीश पाटीदार ने बनाया विवेचना कर कार्रवाई की जा रही है। टम्यर अब्बासी निवासी इन्दौर के नाम वाहन का रजिस्ट्रेशन होना बताया गया मामले पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: