Case filed against three for posting objectionable posts on social media

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर तीन पर मुकदमा दर्ज

धार। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में पीड़िता की शिकायत पर तिरला पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से महिलाओं से बातचीत शुरू की उसके बाद महिला की कुछ फोटो आरोपियों के हाथ लगी। जिसमें आरोपी के पास फोटो देख उसके मित्र ने भी बातचीत की उसके बाद तीसरे व्यक्ति के माध्यम से भी महिला से बातचीत करने का दबाव बनाया जा रहा था। जिसके उपरांत महिला द्वारा बातचीत नहीं करने पर आरोपियों द्वारा उक्त तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। जिसकी शिकायत महिला द्वारा तिरला थाने में की गई।

पीड़ित महिला की शिकायत पर तिरला पुलिस ने तीनों आरोपियों अंकित पिता नरेंद्र चौधरी, हर्ष पिता कांतिलाल मुकाती एवं नारायण पिता श्रीराम मुकाती निवासी तिरला को उनके मोबाइल सहित गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि तिरला पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ 354(घ),  384, 506, 509,  34  भादवि,  67 आई.टी. एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की आगे जांच की जा रही है।

तीन आरोपियों द्वारा महिला से सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान उसकी कुछ तस्वीरें ले ली गई जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई थी। साथ ही आरोपी हर्ष ने फरियादिया से 10,000 रूपये की मांग की नही देने पर आरोपीगणों ने मिलकर फरियादिया के फोटो को अश्लीलता के साथ सोशयल मिडिया पर वायरल किये। आरोपी अंकित चौधरी ने मिलने के लिये भी बुलाया नहीं जाने पर पति को फोटों वायरल करने की धमकी दी तथा परिवार वालों को जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर 354(घ),  384, 506, 509,  34  भादवि, 67 आई.टी. एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जाँच की जारही है। भागचन्द्र तंवर, थाना प्रभारी तिरला, धार।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: