Madhyabharatlive (MBL) News

"with the truth"

Case registered against a journalist again in Dhar.

धार में फिर एक पत्रकार पर प्रकरण दर्ज

Spread the love

सटोरिए ने पत्रकार का रास्ता रोक, खुद को चोंट पंहुचा कर कराया झुठा मुकदमा दर्ज।

धामनोद/धार। शनिवार की रात्रि नगर के समीप ग्राम दुधी में एक सटोरिए ने शराब के नशे में धुत असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर एबी रोड जाम कर जमकर हंगामा किया।

पत्रकार मुकेश सोडानी ने के द्वारा घटना के बारे में बताया गया कि वह मित्रो के साथ खाना खाकर घर को लौट रहे थे कि ग्राम दुधी में दूध डेयरी के समीप सटोरिये राहुल पिता अशोक मालवीया ने अपनी कार क्रमांक एमपी 09 डब्ल्यूडी 1060 को पुराने एबी रोड पर सड़क के बीचो-बीच खड़ा कर आम रास्ता रोक दिया ओर कार रोककर गाली गलौज करते हुए  दादागिरी करने लगा।

इतना ही नहीं अपने जेब से शराब की खाली बॉटल निकालकर अपने ही गाल पर चोट पहुचाकर थाने पहुच गया। और  झूठा प्रकरण दर करवाया।

गौरतलब है कि थाने पर काफी जद्दोजहद के बाद रात्रि करीब दो बजे के करीब पत्रकार मुकेश सोडाणी और रवि वर्मा के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया। रविवार की सुबह नगर के पत्रकारो को जैसे ही उक्त घटना की सूचना लगी तो थाने पहुंचे ओर थाना प्रभारी से चर्चा की। पत्रकारों का कहना है कि पुलिस ने उक्त मामले की जांच करना थी उसके बाद ही प्रकरण दर्ज करना था। जबकि पूरे मामले में सटोरिये ने जिस घटनाक्रम को खुद अंजाम दिया उसके वीडियो मुकेश के पास सुरक्षित है।

ज्ञात हो कि राहुल मालवीया सट्टे का व्यापार करता है ओर धामनोद थाने की गुंडा लिस्ट में नाम दर्ज है। इधर थाना प्रभारी आरके यादव ने बताया कि मामले की जांच चल
रही है।

पत्रकारों ने थाना प्रभारी से की मुलाकात

दोपहर नगर पत्रकारों ने थाना प्रभारी राजकुमार यादव से मुलाकात की उन्होंने शराब पीकर उत्पात करने वाले मालवीय और पत्रकार के खिलाफ झूठे प्रकरण दर्ज कराने वाले व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

बताया कि राहुल मालवीय बीती रात शराब के नशे में चूर था बीच रोड पर अपने साथियों के साथ गाड़ी रास्ते में खड़ी कर दी थी। पत्रकार मुकेश सोडानी को रोका गया। उन्हें धमकाया गया। जिसकी निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए सभी पत्रकारों ने एकजुट होकर बताया कि इस तरह से अपने आप को जख्मी कर पुलिस को मालवीय के द्वारा गुमराह किया गया। यदि आसपास के वीडियो फोटो और अन्य जानकारी जुटाई आए तो सच्चाई जल्द सामने होगी। इधर पूरे मामले को लेकर पुलिस अब जांच में जुट गई। 

प्रकरण दर्ज हुआ है, लेकिन उपरोक्त मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। राहुल खरे अनुविभागीय अधिकारी पुलिस धामनोद। 

Follow Us