Madhyabharatlive (MBL) News

"with the truth"

बदलाव समाज को नई दिशा प्रदान करता है, परिवर्तन ही प्रकृति का नियम है

Spread the love

ग्रामीण इकाई की नवीन कार्यकारिणी के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त।

कुक्षी/धार। राजेंद्र प्रजापत :- परिवर्तन संसार का नियम है, जो बदलता है वो आगे बढ़ता है। समाज संगठन में सेवाकार्यो को गति प्रदान करने के लिए संगठन में परिवर्तन जरूरी है। नए समाज के निर्माण में युवाओं को आगे आने की जरूरत है,जिससे समाज मे नवाचार हो सके।

उक्त बात सिर्वी समाज तहसील संगठन कुक्षी की नवीन कार्यकारिणी के गठन प्रक्रिया हेतु गणगौर पैलेस कुक्षी में आयोजित बैठक में प्रांतीय पर्यवेक्षक मोहन भायल अजन्दा ने कही।

बैठक का शुभारंभ अतिथियों ने श्री आई माताजी के पूजन व दीप प्रज्वलन कर किया। कुक्षी तहसील के 22 ग्रामो से पधारे सामाजिक पदाधिकारियों का स्वागत चंदन तिलक लगाकर तहसील संगठन के उपाध्यक्ष राजेश राठौर,सचिव रणछोड़ पटेल, कोषाध्यक्ष जितेंद्र शिंदे ने किया।

स्वागत सम्बोधन के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष कांतिलाल गेहलोत ने बैठक की रूपरेखा प्रस्तुत कर आने वाले दिनों में निष्पक्षरूप से नवीन कार्यकारिणी के मनोनयन की बात कही।
बैठक को अखिल भारतीय सिर्वी महासभा मध्यप्रदेश के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष मनोहरलाल मुकाती बड़वानी,जिला धार के पर्यवेक्षक कालूरामजी लछेटा लोनसरा, तहसील पर्यवेक्षक अशोक राठौर सिंघाना, ने संबोधित करते हुए निर्देश दिया कि तहसील संगठन की नवीन कार्यकारिणी के गठन की प्रथम कड़ी के रूप में ग्रामीण इकाई का गठन 16 से 18 अक्टूबर तक अनिवार्य रुप से करे। उसमें से तहसील प्रतिनिधि का मनोनयन होगा उसके पश्चात तहसील स्तर का गठन होना है। तहसील संगठन में तहसील प्रतिनिधियों की संख्या संबंधित ग्राम में निवासरत परिवार संख्या अनुसार हो। बैठक मे तहसील के सभी ग्रामों के प्रवेक्षको की नियुक्ति भी की गई।
बैठक को जिला अध्यक्ष टीकमचंद पवार, वर्तमान तहसील अध्यक्ष विक्रम चोयल,प्रदेश प्रतिनिधि नरेंद्र सिर्वी,मुकेश गेहलोत ,वरिष्ठ पंच गोमाजी सेप्टा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर संरक्षक कैलाश काग, गोपाल पंवार, जिला कोषाध्यक्ष प्रकाश भायल सहित ग्राम इकाइयों के समाजसेवी पदाधिकारी उपस्थित थे। संचालन तहसील संगठन के महासचिव हीरालाल हम्मड़,कापसी ने किया व आभार मोहन बर्फा कोणदा ने माना।

Follow Us