madhyabharatlive

"with the truth"

ग्राम पंचायत में किए गए निर्माण कार्यों की जांच मांग

ओंकारेश्वर/खंडवा। (ललित दुबे) जिले की मान्धाता विकासखंड के ग्राम पंचायत कोठी के अंतर्गत ग्राम गुजारी में ग्राम पंचायत के सरपंच सचिव एवं वरिष्ठ अधिकारियों की मिलीभगत से लाखों रुपए की लागत से निर्माण कार्य किए गए जिनकी गुणवत्ता की जांच की मांग उठने लगी है।

बताया जा रहा है कि उक्त निर्माण कार्य में जनप्रतिनिधियों की बगेर रायशुमारी लिए, मध्य प्रदेश शासन के लाखों रुपए ग्राम पंचायत के कर्ताधर्ताओं द्वारा गलत स्थान पर लगाए जाने की शिकायतें लंबे समय से की जा रही थी।

इसी के तहत पंचायत द्वारा बनाया गया घाट चर्चाओं का विषय बना हुआ है। जिसमें बड़ी मात्रा में लापरवाही व भ्रष्टाचार की शिकायतें प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर जिला प्रशासन पंचायत तक कर ग्रामीणों ने जांच की मांग की है।

Demand for investigation of construction works done in Gram Panchayat

ग्रामीणों ने बताया कि पुनासा जनपद के अंतर्गत ग्राम पंचायत कोठी पंचायत के ग्राम  गुंजारी में इंदिरा सागर के बैक वाटर में बना दिया लाखो की लागत का गणगौर घाट सरकार की राशी को पंचायत के जिम्मेदारों  ने पानी मे डूबा दिया जिस जगह बनाया गणगौर घाट वहा पहुचने के लिए नाही है रास्ता साल मे 8 महीने बैक वाटर मे डूबा रहता है धाट 

उल्लेखनीय है कि ग्राम पंचायत द्वारा अब तक के किए गए निर्माण कार्यो की अगर जांच की जाए तो कई मामले उजागर हो सकते हैं ग्रामीणों द्वारा बार-बार की जा रही शिकायत को जिम्मेदारों द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जा रहा।

Follow Us

%d bloggers like this: