MADHYABHARATLIVE

सच के साथ

Drunk teacher in shell for abusing student

Drunk teacher in shell for abusing student

छात्रा के साथ अभद्रता करने वाला शराबी शिक्षक शेल में

धार। शहर के घोड़ा चौपाटी स्थित उ मा विद्यालय क्रमांक- 4 के शिक्षक पर बालिकाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का ताजा मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है। 

मामले की जांच के लिए बनाई गई विशेष टीम—

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक-4 में पदस्‍थ शिक्षक पर एक छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में नौगांव पुलिस ने – 354, 354(क)(1)(i) भादवि 7/8, 9c, 9f, 10 पॉक्सो एक्ट एंव 3(1)(w)(i), 3(2)(va) ST/SC एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। नौगांव पुलिस ने आरोपी शिक्षक चरणजीत सिंह मोगा निवासी शासकीय उच्चतर माध्यमिक विधालय क्रमांक 04 धार को गिरफ़तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार शिक्षक पर शराब पीकर स्‍कूल आने और छात्राओं से अभद्रता करने को लेकर शिक्षक की शिकायत की गई थी। आरोपी शासकीय टीचर नें फरियादी की नाबालीग भांजी पीड़िता …. उम्र 17 वर्ष के साथ यह जानते हुए कि पीड़िता छात्रा अनुसूचित जाति की बालिका हैं, फिर भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की इस मामले में छात्रा की शिकायत पर नौगांव पुलिस ने विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज किया है। साथ ही सहायक आयुक्‍त ने शिक्षक को निलंबित भी कर दिया है।

आपको बता दे की शहर के घोड़ा चौपाटी स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय क्रमांक-4 के शिक्षक चरणजीत सिंह मोगा पर स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ के गंंभीर आरोप लगे है। छात्राओं नेे शिकायत में बताया है कि शिक्षक मोगा स्कूल में शराब पीकर आते है। साथ ही छात्राओं से अभद्रता भी करते है। इस कारण पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चरणजीत सिंह मोगा पर भादवि की धाराओं सहित पॉक्सो एक्‍ट में केस दर्ज किया है।

शिक्षक निलंबित, जांच समिति गठित—

चरणजीत सिंह मोगा पर FIR दर्ज होने के बाद शिक्षक मोगा को सहायक आयुक्‍त सुप्रिया बिसेन द्वारा निलंबित कर दिया गया है। साथ ही डही विकासखंड में अटैच किया गया था।

कलेक्‍टर डॉ पंकज जैन ने इस मामले की जांच के लिए चार सदस्‍यीय जांच कमेटी बनाई है, जो इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

फरियादी द्वारा आवेदन दिया गया था, कि मेरी नाबालिक भांजी के साथ शिक्षक चरणजीत सिंह मोगा के द्वारा अभद्रता की गई है। जिस पर ST/SC की धाराओं सहीत पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया जाकर, उक्त टीचर मोगा को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जाएगा। नौगांव धार, थाना प्रभारी – चंद्रभान सिंह चढ़ार। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

Spread the love