मध्यभारत Live

सच के साथ

Four miscreants arrested while planning robbery

Four miscreants arrested while planning robbery

चार बदमाश लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 12 बोर देसी कट्टे के साथ चार बदमाशों को लूट की योजना बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा।

गंधवानी/धार। जंहा एक और जिला पुलिस कप्तान की सख्ती से जिले में अपराधिक गतिविधियों में कमी आ रही हे, वहीँ धार जिला आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र होने से यंहा बेरोजगारी एवं दहेज जैसी कुप्रथा के कारण युवा पीढ़ी अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होती जा रही है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह हे की, दहेज़ देने के लिए लाखो रुपए का इंतजाम करने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है, उनकी नजर में एक मात्रा चोरी, लूट एवं डकैती जैसे अपराध ही एक ऐसा रास्ता दिखाई देता जिसमे लाखो रुपए शीघ्र प्राप्त हो जाते है।

इसी कड़ी में धार पुलिस को क्षेत्र में चोरी व लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाते हुए चार आरोपियों को हथियार सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। बदमाशों से पुलिस ने 12 बोर देसी कट्टा मई जिन्दा कारतुस के साथ जब्त किया है।

धार जिले के गंधवानी क्षेत्र में अधिकांश मामले चोरि सहित लूट की घटनाओं के बीच गंधवानी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। जिसमे पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी, कि चार से पांच बदमाश अवलदा स्थित एक्सिस बैंक में लूट को अंजाम देने की योजना बना रहे है। जिसकी सूचना मिलते ही गंधवानी थाना प्रभारी की टीम मौके पर पहुची ओर लूट की योजना बना रहे चार बदमाशो को धरदबोचा, वही एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिसिया पूछताछ में उक्त पकड़े गए बदमाशो ने अपना जुर्म कुबूल किया व कुछ दिनों पहले गंधवानी स्थित सुने मकान में हुई चोरी की वारदात करना भी स्वीकार किया है।

उक्त कार्यवाही में गंधवानी थाने के द्वारा इस सराहनीय कार्य को अंजाम दिया गया। जिसकी जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा सराहना की गई। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

Spread the love