स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

स्त्री रोग एवं प्रसूति विशेषज्ञ डॉक्टर छः हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार।

सरदारपुर/धार। जहां एक और डॉक्टर को भगवान के रूप में माना जाता है, वहीं कई ऐसे डॉक्टर हैं जो डॉक्टरी पैसे को बदनाम कर रहे हैं।

जिसमें सबसे आगे धार जिले का नाम आता है जहां पर डॉक्टरी पैसे को लेकर कई डॉक्टर बहुचर्चित हैं।

आपको बता दें कि धार जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉक्टर भी मरीज के परिजनों से ऑपरेशन के नाम पर अलग से पैसे लेते हैं। साथ ही उनके कमीशन के चक्कर में निजी चिकित्सालय में रेफर भी करते हैं। उनकी थोड़ी सी कमाई के चक्कर में मरीज एवं मरीज के परिजन काफी परेशान होते हैं।

ऐसा ही एक और ताजा मामला धार जिले की सरदारपुर तहसील अंतर्गत स्वास्थ्य केंद्र का सामने आया है। जहां पर लोकायुक्त टीम ने डॉक्टर को 6000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार मरीज के परिजन महेश डामोर निवासी बीमरोड ने लोकायुक्त को 29 जून को शिकायत की थी। जिसमें उसने बताया कि उसके चचेरे भाई की पत्नी को 27 जून को डिलीवरी के लिए सरदारपुर स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया गया था। जहां पर स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संगीता पाटीदार ने ऑपरेशन किया। शासकीय चिकित्सालय में ऑपरेशन करने के एवज में डॉक्टर पाटीदार द्वारा मरीज के परिजन से ₹10000 की मांग की गई थी। जिसमें ₹8000 में ऑपरेशन करना फाइनल हुआ था। इस 8000 की किस्त में से 2000 मरीज के परिजन डॉक्टर को पहले ही दे चुके थे। बाकी का बचा हुआ 6000 आज देने की बात थी। जिसको देते समय डॉक्टर संगीता को रंगे हाथों लोकायुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: