Husband and wife died due to drinking, the village had come to vote

Husband and wife died due to drinking, the village had come to vote

शराब पीने से पति-पत्नी की मौत, मतदान के लिए आए थे गांव

खरगोन। अवैध शराब के परिवहन एवं बिक्री की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे पुलिस और आबकारी विभाग के अभियान के बावजूद जहरीली शराब का अवैध परिवहन एवं बिक्री पर रोक नहीं लग पा रही है।

जहरीली शराब के सेवन से बीती रात को खरगोन के भगवानपुरा थाना क्षेत्र में एक दंपती की शराब पीने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार शराब पीने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ी और कुछ देर बाद मौत हो गई। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब का अत्यधिक मात्रा में सेवन करने (ओवर डोज) या शराब के जहरीली होने के कारण दोनों की मौत हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ग्राम मदनी खुर्द में पति, पत्नी सुबह मृत अवस्था में मिले। परिजनों के मुताबिक दोनों शराब पीने के आदी थे। उन्हें आशंका है कि जहरीली शराब के सेवन से दोनों की मौत हुई होगी। दंपती गुजरात में मजदूरी करते थे। हाल ही में पंचायत चुनाव में मतदान के लिये गांव लौटे थे। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस – भीकनगांव, संजू चौहान।

मृतक रेमसिंग और उसकी पत्नी ममता की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने रविवार को स्थानीय चिकित्सक से उपचार भी कराया था। स्थानीय चिकित्सक ने उन्हें जिला चिकित्सालय में रेफर कर उपचार कराने की सलाह दी थी। लेकिन दोनों जिला अस्पताल नहीं गए। बताया जाता है कि मृतक दंपती घर में देशी शराब के लगभग 9 खाली क्वार्टर (पौव्वा) भी बरामद हुये है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: