एक करोड़ से अधिक की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, वाहन सहित दो आरोपी गिरफ्तार

धार। जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध शराब परिवहन एवं बिक्री पर अभियान क्लीन के तहत जिले में लगातार अवैध शराब पकड़ने में सफलता मिल रही है।

इसी कड़ी में  सदरपुर थाने को आज बड़ी सफलता  हाथ लगी है जिसके अंतर्गत करीब एक करोड़ रूपए की  विदेशी शराब  जप्त की गई।

सादलपुर थाने पर एसडीओपी बदनावर शक्ति सिंह चौहान एवं थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह परिहार ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि धार पुलिस कप्तान आदित्य प्रताप सिंह को मुखबीर से सूचना मिली कि इन्दौर से राजगढ़ की और अवैध शराब ले जाई जा रही है। जिसके बाद सूचना पर सादलपुर थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह परिहार को निर्देशित किया गया।

सादलपुर थाना प्रभारी टीम के सदस्य इंस्पेक्टर अशोक लहरी, आरक्षक अकिलेश यादव, नरेंद्रसिंह परिहार व अनिल के साथ इंदौर से अहमदाबाद मार्ग स्थित ग्राम लेबड़ के समीप कलसाडा फाटे पहुचे जहां पर रवि ढाबे पर इंदौर से राजगढ़ की तरफ जा रही आयशर क्रमांक Up 17 T 7452 से विभिन्न ब्रांड की महंगी शराब 556 पेटी जिसकी कीमत एक करोड़ तथा आईसर वाहन 15 लाख की बरामद की गई।

पुलिस की पूछताछ में आयशर चालक ने उनके नाम पप्पू बामनिया व भूपेंद्र लोधा बताया  जिनको गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है कि शराब किसकी है। शराब की कीमत लगभग एक करोड़ रुपए से अधिक की बताई गई है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: