In TI Hakam Singh case, 4 including ASI filed hair

In TI Hakam Singh case, 4 including ASI filed hair

TI हाकम सिंह मामले में बड़ी कार्यवाही, ASI सहित 4 पर केश दर्ज

इंदौर। एसआईटी (SIT) ने TI हाकम सिंह आत्महत्या मामले में 4 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने गोली कांड में घायल ASI रंजना खांडे, उसके मृत भाई कमल खांडे और  अपने आप को थानेदार की तीसरी पत्नी बताने वाली रेशमा खान और कपड़ा व्यापारी गोविंद जायसवाल पर मामला दर्ज किया है।

आपको बता दे  की SIT ने जांच के बाद मामला दर्ज करने की कार्रवाई की। साथ ही पैसों के लेनदेन की रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जो पुलिस के लिए बड़ा सबुत है।

पुलिस के अनुसार मामला –

कपड़ा व्यापारी टीआई से उधार लिए पैसों को वापस करने में आनाकानी कर रहा था। तीसरी पत्नी रेशमा भी लगातार पैसों के लिए टीआई पर प्रेशर बना रही थी। रंजना खांडे और उसका भाई कमल खांडे कार के लिए TI पर लगातार दबाव बना रहे थे! इस कारण एसआईटी ने चारों को आरोपी बनाया हैं।

बताया गया कि इंदौर में पोस्टिंग के दौरान टीआई हाकम सिंह महिला एएसआई के घर में रहते थे। ASI पहले भी एक SI सहित दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा चुकी है।

उक्त मामले में 24 जून को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में टीआई हाकम सिंह ने एएसआई रंजना खांडे को गोली मारकर खुद को गोली मार ली थी। इस घटना में रंजना को गोली साइड से निकल गई जिसमे वह घायल हो गई और बच गई, जबकि टीआई हाकम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस अधिकारियों ने इसे रंजना और हाकम सिंह के बीच प्रेम संबंध को लेकर विवाद बताया था। घटना से कुछ देर पहले रंजना और उसके भाई की मुलाकात टीआई हाकम सिंह से पुलिस कंट्रोल रूम के रेस्टोरेंट में होना बताया गया था, जिसके बाद वे बाहर निकल आए।

इस गोलीकांड का एकमात्र चश्मदीद जिसने पूरी घटना देखि और सुनी थी एएसआई रंजना का भाई कमलेश था, जो अब नहीं हे, कमलेश की आग लगने से जलने की वजह से उसकी मौत हो गई हे।

हालांकि घटना के बाद रंजना ने कार के पैसे के लेन-देन का विवाद टीआई हाकम सिंह से बताया था। लेकिन, टीआई हाकम सिंह के परिजनों के मुताबिक रंजना टीआई हाकम सिंह को ब्लैक मेल कर रही थी, अब इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: