madhyabharatlive

"with the truth"

News of over 35 passengers falling in bus canal filled with passengers

यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी 35 से ज्यादा यात्रीयों के मरने की ख़बर

सीधी। इस वक्त की बड़ी खबर मध्य प्रदेश के सीधी जिले से जहां पर एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि बस में करीब 60 यात्री सवार थे। बस में सवार सभी यात्री नहर में बह गए। खबर लगते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है, खबर लिखे जाने तक करीब 35 यात्रियों के शवों को रेस्क्यू टीम द्वारा बाहर निकाला गया है, वही 4 से 5 लोगों को प्रत्यक्षदर्शी एवं ग्रामीणों की तत्परता से सकुशल जिंदा बाहर निकालला गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यात्री बस सीधी से सतना जा रही थी। बस रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पटना पुल के पास अचानक अनियंत्रित हुई और नहर में जा गिरी नहर में गिरने की वजह से बस में सवार यात्री जिनकी संख्या 50 से 60 तक बताई जा रही है। वह नहर के तेज बहाव में बहने लगे इस बीच 4 यात्री तैर कर पानी से बाहर निकल आए जबकि बाकी यात्री तेज बहाव मैं बह गए।

News of over 35 passengers falling in bus canal filled with passengers

पुलिस एवं प्रशासनिक अमले द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान 35 यात्रियों के शव निकाले गए हैं, वही कुल मिलाकर 7 लोग सुरक्षित भी बाहर निकाले गए हैं। जबकि बस में सवार बाकी लोगों की तलाश जारी है।

News of over 35 passengers falling in bus canal filled with passengers

रेस्क्यू टीम की क्रेन के द्वारा बस को भी नहर से बाहर निकालने का कार्य जारी है।

सीधी जिला कलेक्टर ने घटना के संबंध में बताया कि एन डी आर एस एवं एस डी आर एस टीम द्वारा अभी तक 41 शवों को नहर से बाहर निकाला जा चुका है। 7 यात्रियों को जिंदा बाहर निकाला गया था, जिनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहां के लोकल परिवार लुनिया परिवार ने काफी मदद की है। जिला कलेक्टर रविंद्र चौधरी सीधी।

Follow Us

%d bloggers like this: