सरदारपुर तहसील परिसर में थप्पड़ मारने से हुई एक व्यक्ति की मौत

सरदारपुर/धार। कहने और सुनने में लगता है कि एक में ही मार दूंगा, ‘एक में मर जाएगा’ लेकिन  आज  सरदारपुर कोर्ट परिसर में एक ऐसा ही वाकिया हुआ  दो व्यक्तियों के  बीच में  एक के द्वारा  एक  थप्पड़  मारने के बाद मौके पर ही उस व्यक्ति की मौत हो जाती है। हालांकि खबर लिखने तक मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कोर्ट परिसर में हुई एक व्यक्ति कि मौत के बाद  तहसील परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन जाता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भानगढ़ के प्रेम चंद कुमावत उम्र लगभग  60 वर्ष की हुई मौत होना बताया जा रहा है। हालांकि जिस व्यक्ति ने  मृतक को थप्पड़ मारा  उसका कारण भी  अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है  इन दोनों के बीच  क्या विवाद हुआ  किस कारण  थप्पड़ मारा गया। मृत व्यक्ति के पुत्र द्वारा मीडिया से चर्चा में बताया गया कि किसी सरपंच के थप्पड़ (झापड़) मारने से उसके पिता की मौत हो गई।

ग्राम भानगढ़ निवासी अधेड़ उम्र के प्रेम चंद पटेल कुमावत की मौत होने की घटना सामने आई है जिसमे प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा  बताया जा रहा है कि सरपंच द्वारा झापड़ मारने से प्रेम चंद कुमावत को अटैक आ गया और कोर्ट परिसर के बाहर उनकी मृत्यु हो गई उसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने डायल हंड्रेड को कॉल किया डायल हंड्रेड ने मौके पर पहुंचकर उक्त व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर पहुंचाया जहां पर डॉक्टर द्वारा व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया उसके बाद पुलिस के पंचनामा रिपोर्ट के उपरांत मृतक का शव परीक्षण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर में किया गया।

सरदारपुर थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन से मिली जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति का पीएम हो गया है, और परिजनों ओर साक्षीयों के बयान लिए जा रहे हैं।

सरदारपुर ओर राजगढ़ से बबलू (विशेष) सिंह एवं समंदर सिंह बारोड़ राजपूत की रिपोर्ट।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: