People risking their lives, young man swept away with tractor, one missing

जान जोखिम में डाल रहे लोग, ट्रैक्टर के साथ बहे युवक, एक लापता

जान जोखिम में डाल रहे लोग- तेज बहाव में कहीं बाइक सवार तो कहीं ट्रैक्टर के साथ बहे युवक, एक लापता।

राजगढ़/छिंदवाड़ा/शाजापुर। मध्यप्रदेश में भारी बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं। पुल, नदी और सड़कों के से उपर पानी बह रहा है। बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं। छिंदवाड़ा जिले में उफनती नदी को पार करने की कोशिश में एक ट्रैक्टर तेज बहाव में बह गया। बताया जा रहा हे की ट्रैक्टर में 3 लोग सवार थे। जिसमें से दो लोगों को बचा लिया गया है, जबकि एक युवक लापता है।

रायगढ़ जिले में दो दिन दो घटना सामने आई है। जहां नाले को पार करते समय लोग बह गए। शाजापुर जिले में नाला पार करते समय बच्चों से भरी बस बीच में बंद हो गई। कुछ समय के लिए बच्चों की जान जोखिम में पड़ गई। पुलिया पार करने की कोशिश में बाइक सवार भी बह गए।

राजगढ़ जिले के बगवाज से लखनवास के बीच पाडली गुसाईं गांव में पड़ने वाले नाले में जान जोखिम में डालकर दो युवक नाले को पार कर रहे थे। पुलिया के ऊपर पानी था और दो बाइक सवार एक तेज बहाव के बीच अपनी बाइक निकाल रहे थे। तभी तेज बहाव में बाइक सहित बह गए। हालांकि दोनों युवक किसी अनहोनी से बच गए और अपनी बाइक भी निकाल ली गई। इस तरह से जल्दबाजी दिखाना कभी गलत भी साबित हो सकता है।

People risking their lives, young man swept away with tractor, one missing

एक और युवक नाला पार करते समय बहा

राजगढ़ जिले में ही नाला पार करते समय एक युवक औऱ बह गया. इस समय नदी नाले उफान पर हैं, फिर भी लोग जागरूक नहीं हो रहे है। प्रत्यक्षदर्शी रामबाबू कुशवाह संडावता ने बताया कि हम विपरीत साइड में लीमाचोहान तरफ खड़े थे। एक व्यक्ति भ्याना की तरफ आने वाले रास्ते से आ रहा था। मना करने के बाद भी पुल पार करने लगा और उफनते नाले में बह गया।  हालांकि कुछ देर बाद लोगों ने उसे पकड़कर नाले से बाहर निकाल। जिससे वो सुरक्षित बच गया।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: