MADHYABHARATLIVE

सच के साथ

एक निलंबित 3 को कारण बताओ सूचना पत्र जारी

Show cause notice letter issued to a suspended 3

एक निलंबित 3 को कारण बताओ सूचना पत्र जारी

धार। (अशोक राठौर नालछा) शिक्षक को शाला का संचालन ठीक ढंग से नहीं करने, संकुल की बैठकों में अनुपस्थित रहने एवं वरिष्ठ अधिकारी के आदेश एवं निर्देशों का पालन नहीं करने पर निलंबित किया गया, साथ ही तीन अन्य लापरवाह शिक्षकों को कारन बताओ नोटिश।

आपको बता दे की सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग धार श्रीमती सुप्रिया बिसेन के द्वारा विकासखंड तिरला के प्रा.वि. खिडक्याकला के प्राथमिक शिक्षक विनोद चौहान को शाला का संचालन ठीक ढंग से नहीं करने, संकुल की बैठकों में अनुपस्थित रहने एवं वरिष्ठ के आदेश एवं निर्देशों का पालन नहीं करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन कालावधि में चौहान का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा कार्यालय नालछा नियत किया गया है। इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी।

इसी प्रकार विकासखंड नालछा के प्रा.वि. सरपंचपुरा के प्राथमिक शिक्षक अम्बाराम सिंगारे, एकीकृत शाला मा.वि. भीलतलवाड़ा के प्रधान पाठक इन्द्रकुमार शुक्ला एवं प्रा. शिक्षक सिंग्या सिंगारे को संस्था से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित पाये जाने, फर्जी तरीके से उपस्थिति लगाई जाने, संस्था में साफ-सफाई ठीक नहीं पाये जाने तथा अपने दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही एवं उदासीनता बरतने पर कारण बताओ सूचना पत्र जारी किए गए है। इन शिक्षकों को अपना प्रतिउत्तर योग्य माध्यम से तीन दिवस में समक्ष में उपस्थित होकर प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

Spread the love