मध्यभारत Live

सच के साथ

The accused who attacked the IAS officer absconded

The accused who attacked the IAS officer absconded

IAS अधिकारी पर हमला करने वाले आरोपी फरार

शराब व्यवसाई रिंकू भाटिया पर 10 हजार का इनाम, IAS पर हमले का है आरोपी।

कुक्षी/धार। अवैध शराब के परिवहन पर रोक लगाने एवं परिवहन कर ले जाइ जा रही अवैध शराब को लेकर कार्यवाही करने के दौरान शासकीय कर्मचारियों पर हमला करने के मामले में दो नाम दर्ज व्यक्तियों पर पुलिस ने आबकारी एक्ट सहित भादवी की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया था।

उक्त मामले में फरार आरोपी सहित शराब कारोबारी रिंकू भाटिया पर धार जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह द्वारा 10 हजार का इनाम घोषित किया गया हैं।

आपको बता दें कि उक्त मामले में जाच के दौरान इंदौर के शराब कारोबारी रिंकू भाटिया की अहम भूमिका सामने आई थी, जिसके बाद से ही पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी, लेकिन भाटिया पुलिस के हाथ नहीं आया, अब पुलिस विभाग ने एक बार फिर भाटिया पर इनाम का एलान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

धार जिले के कुक्षी में शराब का ट्रक छुड़वाने को लेकर IAS अधिकारी पर हमले के मामले में रिंकू भाटिया को पुलिस ने आरोपी बनाया है, आरोपी भाटिया की गिरफ्तारी को लेकर देर रात धार पुलिस ने शराब कारोबारी के घर दबिश भी दी थी, लेकिन आरोपित भाटिया का कोई सुराग नहीं लगा, जिसके बाद धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने 10 हजार का ईनाम भाटिया पर घोषित किया है, एसपी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब माफियाओं का कार्यपालिक मजिस्ट्रेट पर हमला

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

Spread the love