Madhyabharatlive (MBL) News

"with the truth"

खबर का असर आखिरकार एन वक्त पर झुका नगर परिषद

Spread the love

खबर प्रकाशन के बाद रावण दहन पर मंजूरी।

सरदारपुर/धार। जिले की सरदारपुर तहसील अंतर्गत राजगढ़ नगर में कोरोना संक्रमण के चलते विगत वर्ष रावण दहन समारोह नहीं हो पाया था। इस वर्ष भी कई अटकलों के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशासन के खिलाफ जनता ने आक्रोश व्यक्त किया था। जिसको लेकर मध्यभारत लाइव ने प्रमुखता से खबर का प्रकाशन किया था। खबर के प्रकाशन के बाद राजगढ़ नगर परिषद द्वारा ताबड़तोड़ इंतजाम किया जा कर के दोपहर करीब 3 बजे सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल किया गया जी राजगढ़ नगर परिषद द्वारा रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस प्रकार मध्य भारत लाइव की खबर का जोरदार असर हुआ ओर नगर की जनता ने समर्थन भी किया अब राजगढ़ मैं होगा रावण दहन !

नगर परिषद राजगढ़ तैयार हुआ रावण दहन के आयोजन के लिए….

खबर का हुआ असर आखिरकार एन वक्त पर झुका नगर परिषद राजगढ़ और तैयार हुआ रावण दहन आयोजन के लिए। पिछले 3 दिनों से लगातार शोशल मीडिया में चल रही खबरों से राजगढ़ की आम जनता पर इसका असर देखने को मिला। इतना ही नहीं हमारी खबरों पर सोशल मीडिया पर आम नागरिकों के कमेंट कर हमारा समर्थन भी किया इतना ही नहीं, हमारे द्वारा साप्ताहिक हाट बाजार को लगातार दी जा रही खुली छूट को आधार मानकर प्रकाशित खबर को लेकर जनता और विपक्ष जनप्रतिनिधियों ने नगर परिषद राजगढ़ पर दबाव बनाया जिसका असर यह हुआ कि ऐन वक्त पर अधिकारी सुरेंद्र सिंह पवार ने मैसेज कर रावण दहन की बात स्वीकारी।

आपको बता दें कि पिछले दिनों हुई शांति समिति की बैठक में नगर परिषद राजगढ़ द्वारा कोरोना गाइडलाइन की दुहाई देते हुए रावण दहन आयोजन को लेकर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया था। वही खबर के असर से जनप्रतिनिधियों और जनता में बने दबाव के चलते ऐन वक्त पर नगर परिषद द्वारा रावण दहन का आयोजन की बात स्वीकारी जा रही हैं।

Follow Us