The minister expressed his gratitude for the victory with a huge majority

The minister expressed his gratitude for the victory with a huge majority

भारी बहुमत से मिली विजय पर मंत्री ने जताया आभार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व बदनावर नगर परिषद में हुई ऐतिहासिक विजय एवं नव निर्वाचित सदस्य एक साथ है और वह अलग-अलग गुट में घूम रहे हैं – मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव।

धार। केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने गांव और ग्रामीण जनता के उत्थान और विकास के लिए जो काम शुरू किए थे, उनके प्रभाव अब ग्रामीण जनजीवन पर दिखाई देने लगे हैं। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं तथा विकास कार्यों से गांवों में जीवन स्तर बेहतर हुआ है।

जनता से किए वादों पर तत्परतापूर्वक अमल करने तथा असंभव माने जाने वाले कार्यो को भी दृढ़ इच्छाशक्ति दिखाते हुए पूरा करने से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और पार्टी नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है। यही कारण है कि पंचायत चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को अपना भरपूर समर्थन दिया है। उक्त बाते कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव व भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव यादव ने प्रेसवार्ता में मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सन्नी रिन, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा आदि सदस्य उपस्थित रहे।

प्रेस वार्ता में मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने कहा की जिला पंचायत चुनाव में हमारे संगठन के विजय एवं नव निर्वाचित सदस्य एक साथ है, और वह अलग-अलग गुट में घूम रहे हैं। आकड़ो का दावा करने वाले कांग्रेस गुट के एक नेता पहले कहते थे कौन है? उमंग सिंघार में नहीं जानता आज उनके घर पर दस्तक दे रहे है। जिला पंचायत अध्यक्ष भी भाजपा संगठन का ही कार्यकर्ता बनेगा इस बात का मुझे पूरा विश्वास है।

The minister expressed his gratitude for the victory with a huge majority

भाजपा को स्नेह और आशीर्वाद देने के लिए जिले की जनता को धन्यवाद दिया तथा प्रत्येक बूथ पर लगातार काम करने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने आभार जताया कि बदनावर नगर परिषद के चुनावों में भी भाजपा को जनता का ऐसा ही आशीर्वाद मिला नगर के 15 वार्डों के परिणाम देखे तो भाजपा को 10 वार्डों में जीत मिली हे। एक निर्दलीय भाजपा समर्थित को विजय हासिल हुई  है। वही कांग्रेस समर्थक उम्मीदवार महज 04 सीटों पर सिमट कर रह गए। पिछले चुनाव में भाजपा 05 और कांग्रेस 10 वार्डो विजयी हुए थे। इस बार धार के जिला पंचायत परिणामो देखें तो 761 ग्राम पंचायतो में से भाजपा लगभग 494 पंचायतो में सरपंच भाजपा समर्थित ही विजय हुए है। 13 विकासखंड जनपद पंचायत में 143 जनपद सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य 13 जीते है।

राजीव यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा था और जनता ने भी पार्टी प्रत्याशियों को वोट के रूप में जो अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया है, वह विकास के लिए ही है। पार्टी प्रत्याशियों को इस चुनाव में जिले में जो बहुमत मिला है, जनता ने उनके ऊपर जो भरोसा जताया है, इससे विकास के प्रति उनकी जिम्मेदारी बढ़ी है और आने वाले समय में ग्रामीण निकायों में विकास के नए आयाम खुलेंगे।

उक्त जानकारी- भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा द्वारा दी गई।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: