Madhyabharatlive (MBL) News

"with the truth"

पार्षद का निमंत्रण पत्र में नहीं छपा नाम, घर-घर पहुंच कर बांटी पत्रिका

Spread the love

नगर परिषद कुक्षी के वार्ड क्रमांक 7 के पार्षद कानिमंत्रण पत्र में नहीं छपा नाम पार्षद ने घर घर पहुंच कर बांटी पत्रिका, माना नगर परिषद का आभार।

कुक्षी/धार। राजेंद्र प्रजापत बाग। नगर परिषद कुक्षी द्वारा दशहरा उत्सव के निमंत्ररण पत्र छपवाए गए थे। जिसमें सभी पार्षदों के नाम पत्रिका में छपे हमेशा परिषद के कार्यों में सक्रिय रहने वाले पार्षद संजय सीरवी दशहरा उत्सव समिति के कार्यों में भी सक्रिय रहकर अपने वार्ड में भ्रमण कर उन्होंने अपने वार्ड में पत्रिकाएं बांटी और पत्रिकाएं बांटते हुए अपने वार्ड में उन्होंने कहा भूलवश पत्रिका में मेरा नाम नहीं छापा जिस पर मैं नगर परिषद कुक्षी का आभार व्यक्त करता हूं।

उन्होंने कहा आप सब को मेरा जय श्री राम दोस्तों मुझे आप लोगों ने पार्षद के रूप में चुनकर नगर परिषद में आपकी समस्याओं के समुचित समाधान के लिए चुना है। जिसका मैं बखूबी पालन कर रहा हूं। मेरे कर्तव्य एवं दायित्व में मेरे से यदि किसी प्रकार की त्रुटि हो रही हो तो मुझे जरूर अवगत करवाएं।

पार्षद ने बताया कि नगर परिषद के तत्वाधान में दशहरा मिलन का कार्यक्रम रखा गया है। जिसकी पत्रिका छपी किसी भी कारणवश त्रुटिवश मेरा नाम नहीं आया इसका मुझे जरा भी खेद नहीं है। मानव के द्वारा त्रुटि होती रहती है। ना मुझे नाम की आशा है ना नाम की अपेक्षा है। मैं अपने कर्तव्य को चरेवेति चरेवेति के भाव को मन में धारण कर करता रहता हूं और करता रहूंगा। यदि मेरे कर्तव्य एवं दायित्व में किसी प्रकार की कोई त्रुटि हो तो मेरे वरिष्ठ मेरे युवा एवं मेरे साथी मुझे जरूर अवगत करवाएं। आपके साथ था आपके साथ हूं आपके साथ रहूंगा।

आप सभी से आग्रह ओर आमंत्रण देता हूं नगर परिषद द्वारा आयोजित दशहरा मिलन समारोह में आप सभी जरूर पधारे।

Follow Us