Thieves injured the child and stole the goat

Thieves injured the child and stole the goat

चोर बच्चे को घायल कर बकरी चुरा ले गए

Share Post & Pages

इन दिनों बकरियों की खूब चोरी हो रही है। बकरी चोरों से यहां के ग्रामीण अच्छे खासे परेशान हैं।

सरदारपुर/धार। (गोपाल निनामा) जहां एक ओर जिला पुलिस कप्तान आदित्य प्रताप सिंह ने संपूर्ण जिले में चोरी लूट एवं डकैती की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए आम लोगों बनी चोर डकैतों की दहशत को समाप्त किया है। वही निकटतम क्षेत्र में चोरी और लूट जैसी घटनाओं को कारित करने से पहले पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर रही है। फिर भी कुछ शातिर बदमाश मौके का फायदा उठाकर पुलिस से आंख मिचोली रहे हैं, उन्हें यह नहीं मालूम कि वारदात के बाद पकड़े जाने पर उसका अंजाम उन्हें स्वयं ही भुगतना है।

धार जिले की रिंगनोद पंचायत में इन दिनों बकरियों की खूब चोरी हो रही है। बकरी चोरों से यहां के ग्रामीण अच्छे खासे परेशान हैं। ताजा घटना रिंगनोद के मजरा तलायपुरिया तरफ विकाश पिता मेहताब घर से बकरे लेकर चराने के लिए गया था। कुछ बदमाशो ने विकास को घायल करके बकरे लूट ले गए।

विकास ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह आज सुबह लगभग 10:30 बजे बकरे लेकर गया था। जिसमे से 5 बकरे बदमाश ले गए। बदमाश 6 लोग थे जो कि 3 मोटरसाइकिल से आए थे। विकाश ने बकरे छीनने की कोशिश की तो उसको घायल करके भाग गए।

ग्रामीणों का कहना है हम लोगों का रोजी-रोटी बकरीपालन पर निर्भर है। महुआ के सीजन में महुआ फूल चुनकर और उसे बेचकर कुछ आय कमाते हैं, ऐसे में हम लोगों के समक्ष जीवन यापन के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

हालांकि अब तक कोई रंगेहाथ नहीं पकड़ा गया, ना ही ग्रामीणों द्वारा बकरी चोरी की घटना की शिकायत पुलिस के सक्षम की गई। ग्रामीणों की मांग है कि पुलिस इस पर अंकुश लगाएं।

उक्त घटना में रिंगनोद चौकी पर मलकीबाई पति गणपत मंडलोई जाति भिलाला उम्र 45 साल निवासी तलाईपुरिया रिंगनोद की शिकायत पर भादवि की धारा 379 में चार पांच अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। 

Follow Us Social media

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़