मध्यभारत Live

सच के साथ

Thieves made the center of faith, the temple was their target

Thieves made the center of faith, the temple was their target

चोरों ने बनाया आस्था के केंद्र, मंदिर को अपना निशाना

टांडा थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात, चोरों ने बनाया मंदिर को अपना निशाना।
मंदिर से गुल्लक सहित भगवान की प्रतिमाए ले गए चोर—

धार। (विनोद राज चौहान) जिले की कुक्षी तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम टांडा में गुरुवार एवं शुक्रवार की दरमियानी रात को चोरों ने ग्राम स्थित जैन मंदिर को अपना निशाना बनाया। जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए जैन मंदिर से गुल्लक एवं अष्ट धातु से निर्मित भगवान की प्रतिमा सहित छत्र भी चुरा कर ले गए।

जैसे ही मंदिर में चोरी की घटना की जानकारी लगी आसपास क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की जानकारी लगते ही सेकड़ो की संख्या में जैन समाज के लोगो सहित आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीँ जैन मंदिर हुई इस चोरी की घटना से लोगो में काफी रोष देखा जा रहा है।

मंदिर एवं आस्था से जुड़े लोगों के द्वारा उक्त संबंधित थाने में इसकी सूचना दी गई मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच दल अपनी तत्परता दिखाते हुए जैन मंदिर पहुंचा। पुलिस डॉग स्क्वाड सहित घटनास्थल पर पहुंचे एवं डॉग की सहायता से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उक्त घटना के बाद से ही कुक्षी एसडीओपी दिलीप सिंह वीरवाल एवं टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले एवं उनकी टीम द्वारा घटनास्थल पर चोरी के विषय में तत्परता से जांच जारी की जा रही है।

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले द्वारा बताया गया की अज्ञात चोरो के खिलाफ धारा 457 एवं 380 में मामला दर्ज कर, चोरी की घटना के बाद से ही आरोपियों की धरपकड़ की कार्यवाही जारी है। पुलिस के द्वारा चारों और के cctv कैमरे के वीडियो का निरिक्षण किया जा रहा है।

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

Spread the love