आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, कंगना रनौत

मुम्बई। कंगना रनौत ने मुंबई में अपने घर पहुंचने के बाद सबसे पहले तो अपने ऑफिस के कुछ वीडियोज साझा किए। इन वीडियोज में कंगना के ऑफिस का टूटा हुआ मलबा नजर आ रहा है। इसके साथ ही कंगना ने अपना एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत ने सीधे सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

कंगना ने वीडियो में कहा, ‘उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता, और मुझे लगता है कि तुमने मेरे पर बहुत बड़ा अहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है।’

कंगना ने वीडियो में आगे कहा, ‘आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है। इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसको कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’

अपने इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा, ‘तुमने जो किया अच्छा किया।” इसके साथ ही कंगना ने एक हंसते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। कैप्शन में आगे कंगना ने हैशटैग के साथ लिखा है यानी लोकतंत्र की हत्या। बता दें कि थोड़ी देर पहले बंबई हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के दफ़्तर पर मुंबई महानगरपालिका की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया है। हाई कोर्ट ने बीएमसी से कंगना की याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए भी कहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई महानगरपालिका की एक टीम ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले के कुछ हिस्सों को ढहाने की कार्रवाई शुरू कर दी थी जिन्हें वो अवैध तरीके से किया गया बदलाव बता रहे थे। कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी ने कहा कि बीएमसी ने जो नोटिस दी थी उसका जवाब पहले ही दे दिया गया था।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दिक़ी ने कहा “बीएमसी ने जो ‘स्टॉप वर्क’ नोटिस दिया था वो बेबुनियाद है और अवैध है, स्टॉप वर्क उनको देना पड़ता है जिनके घर में काम चालू हो। वो अवैध तरीके से घर में घुसे, आस पड़ोस में सबको धमकी देकर घुस गए। नोटिस का जवाब मैंने कल ही दे दिया था।”

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: