Two arrested including printer for making fake notes

नकली नोट बनाने के प्रिंटर सहित दो गिरफ्तार

Share Post & Pages

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 
45080/- रूपए के नकली नोट व नकली नोट तैयार करने के प्रिंटर उपकरण के साथ दो आरोपी गिरफ्तार। 

कुक्षी/धार। बीती रात डही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि विनोद पिता हीरालाल भिलाला निवासी राणगांव का 100-100 रुपए के नकली नोट लेकर डही में आने वाला है, उक्त जानकारी से वरिष्ठ अधिकारीयों को अवगत कराया गया।

पुलिस अधीक्षक जिला धार आदित्य प्रताप सिंह के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री देवेंद्र पाटीदार, एसडीओपी कुक्षी श्री दिलीप सिंह बिलवाल के मार्गदर्शन में टीम गठित कर आरोपी विनोद को धर दबोचा। आरोपी से कब्जे से ₹100 के 70 नकली नोट मिले, नकली नोट प्राप्त करने के बारे में पूछताछ करते आरोपी विनोद ने बताया कि उसके परिचित मगन पिता शंकर भिलाला निवासी फिफेड़ा ने कलर प्रिंटर से नकली नोट तैयार किए और ₹1000 में ₹7000 के नकली नोट बाजार में चलाने के लिए दिए बाद आरोपी मगन पिता शंकर भिलाला को पकड़ा उसके पास से 20, 100, 200, 500 रुपयो के नकली नोट कुल 38080/- एक कलर प्रिंटर, नोट तैयार करने के पेपर, पेपर कटर आदि उपकरण जब्त कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 489(क),489(ख),489(ग),120-बी भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया। टीम में एएसआई सुखदेव अलावे, प्रधान आरक्षक राकेश डावर, आरक्षक लक्ष्मण, आरक्षक आशीष की सराहनीय भूमिका रही।

Follow Us Social media

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़