Youth shot dead in Naugaon, three incidents in 24 hours

नौगांव में युवक की गोली मारकर हत्या, 24 घण्टे में तीन वारदात

छतरपुर। नौगांव में युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर ही मौत। जिले में मची धाय-धाय, 24 घंटे में तीसरी वारदात, बेखौफ अपराधी। 

पहली घटना- मतागुंवा में लगी युवक को गोली, दूसरी घटना- गढ़ीमलहरा में वृद्ध ने मारी लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली, तीसरी घटना- नौगांव में सरेआम युवक की हत्या। 

24 घण्टे की तीनों बड़ी बारदाते

जिले में नहीं थम रहा अपराध, बेख़ौफ़ हुए अपराधी, अज्ञात कारणों के चलते युवक को मारी गोली, युवक के सीने व हाथ में लगी गोली युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, छतरपुर जिला अस्पताल में युवक का इलाज जारी है, गोली चलाने वाला युवक पहले भी हत्या के मामले में आरोपी है, छतरपुर के मातगुंवा थाना पुलिस जांच में जुटी है !!

लाइसेंसी बन्दूक से वृद्ध ने खुद को मारी गोली

छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के गढ़ीमलहरा निवासी वृद्ध जयचंद्र चौरसिया ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में जिला अस्पताल छतरपुर रैफर किया गया, थाना प्रभारी रवि उपाध्याय दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुँचे। थाना प्रभारी बोले बृद्ध ने खुद को मारी लाइसेंसी बंदूक से गोली पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

युवक की गोलीमार कर हत्या,अज्ञात बदमाशो ने मारी गोली, मोके पर मौत

नौगाव में युवक बालकिशुन चौबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, अज्ञात बदमाशो ने मारी गोली, हरसू महाराज चैराहे के पास की घटना बताई जा रही है, नौगाव पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मामला दर्ज किया है जाँच जारी है। 

वृद्ध ने स्वयं की गोली मार ली थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो चुकी है,
अलग-अलग स्थानों पर घटनाओं के मामले में सम्बन्धित थानों पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। एक की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकी की तलाश जारी है। जिला पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा छतरपुर। 

Follow Us

सम्पादक :- मध्यभारत live न्यूज़

%d bloggers like this: