madhyabharatlive

Sach Ke Sath

शहर सहित जिले में चल रहा बेखौफ जुआ सट्टे का कारोबार

धार। जिला पुलिस क्यों नहीं लगा पा रही है अवैध धंधों पर प्रतिबंध। वैसे तो धार जिले में अवैध व्यापार करने वालो के हौसले बुलंद हैं जो पत्रकारों सहित पुलिस पर भी हमला करने में एक क्षण भर के लिए भी नहीं सोचते। कई मर्तबा पुलिस प्रशासन की टीम के ऊपर हमला भी किया गया है। एक मामले में अनुविभागीय अधिकारी को घायल कर किडनैप करने तक की भी घटनाएं धार जिले में घटित हुई है।

जिले में जुए सट्टे का धंधा बड़े जोरों पर चल रहा है। सट्टा संबंधित इनके कर्मचारी राजनीतिक रसूख के चलते दादा पहलवानी पर उतर आते हैं अगर कोई पुलिसकर्मी इक्का-दुक्का कार्रवाई करने जाता है तो उन पर हमला भी किया जाता है। अगर वह कार्रवाई करने में सफल हो भी जाते हैं तो उन पुलिस कर्मचारियों का थाना से दूसरे थाना क्षेत्र में तबादला कर दिया जाता है। ऐसी कई घटनाएं 2 से 3 माह में धार जिले में घटित हुई है।

हाल ही में मांडव थाना क्षेत्र अंतर्गत बामन पुरी के बंदा जंगल क्षेत्र में पल्ली बिछाकर सट्टे का अवैध धंधा संचालित हो रहा है। या तो वहां तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पा रहे हैं या फिर पुलिस के हाथ भारी हो चुके हैं। जिसके कारण अवैध धंधे वालों पर कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

इस संबंध में हमारे संवाददाता ने मांडव थाना प्रभारी से संपर्क किया। थाना प्रभारी का कहना है कि दो दिन बाद बंद हो जाएगा।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading