madhyabharatlive

Sach Ke Sath

A large number of men and women waiting to vote outside the polling station

मतदान केंद्र के बाहर मतदान के लिए बड़ी संख्या में इंतजार करते महिला पुरुष

लोकतंत्र के पर्व को लेकर जनमानस में उत्साह —

नालछा विकासखंड के मतदान केंद्र सराय में सुबह 6 बजे मतदान करने पहुंचे बड़ी संख्या में मतदाता। 

नालछा/धार। (प्रबंध सम्पादक – कपिल पारीख) जहां एक और तीन चरणों में मतदान के प्रतिशत को लेकर प्रशासन के चेहरे पर चिंता की लकीरें देखने को मिली थी, वहीं दूसरी तरफ चौथे चरण के मतदान को लेकर धार जिले के नालछा विकासखंड के मतदान केंद्र सराय में मतदाताओं में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला।

आपको बता दे की मतदान करने के लिए सुबह 6:00 बजे से ही मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में महिला पुरुष पहुंच गए। वहां मौजूद मतदान कर्मियों की टीम भी अलर्ट मोड पर नजर आई है।

मतदान केंद्र के बाहर मतदान के लिए बड़ी संख्या में महिला पुरुष समय का इंतजार करते हुए। 
मतदान केंद्र के बाहर मतदान के लिए बड़ी संख्या में महिला पुरुष समय का इंतजार करते हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नालछा की सराय में अचानक मतदाताओं की भीड़ देखकर मतदान कर्मी भी आश्चर्य में पड़ गए। देखते ही देखते मतदान केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष मतदाता मतदान के लिए पहुंच गए। ऐसे में वहां मौजूद टीम के लोगों ने सभी को अलग-अलग कतार में लगाकर बैठाया।

1 घंटे तक करना पड़ा इंतजार —

इधर आयोग के निर्देश अनुसार सुबह 7:00 बजे से मतदान करने के निर्देश है। ऐसे में सुबह 6:00 बजे जब मतदाता वहां पहुंचे तो उन्हें करीब 1 घंटे तक मतदान के लिए इंतजार करना पड़ा।

सुबह 6:00 बजे पहुंची मतदाताओं की भीड़ आश्चर्य में पड़े मतदान कर्मी। 
सुबह 6:00 बजे पहुंची मतदाताओं की भीड़ आश्चर्य में पड़े मतदान कर्मी।

मतदान कर्मी पड़े आश्चर्य में —

अभी तक क्षेत्र में जितने भी निर्वाचन हुए उनमे निश्चित रूप से यह पहला मौका है कि सुबह 6:00 बजे इतनी बड़ी संख्या में मतदाता मतदान के लिए पहुंचे हो। इतनी भीड़ को देखकर वहां मौजूद सभी मतदान कर्मी मौजूद अधिकारी आश्चर्य में पड़ गए। इस बात की सूचना टीम के लोगों ने ऊपर आला अधिकारियों को भी की है। 

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love