madhyabharatlive.com

Sach Ke Sath

भीम आर्मी भारत एकता मिशन की कार्यकारिणी का गठन

सरदारपुर/धार। तहसील के नगर राजगढ़ में वेद स्कूल पर भीम आर्मी भारत एकता मिशन की मीटिंग रखी गई, जिसमें सरदारपुर तहसील की कार्यकारिणी भीम आर्मी जिला संयोजक श्रद्धेय सोलंकी की उपस्थिति पर गठित की गई।

सर्वसम्मति से एडवोकेट पंकज परमार को तहसील संयोजक के पद पर नियुक्त किया गया एवं तहसील सहसंयोजक के पद पर पीयूष सोलंकी, उपदेश सोलंकी अजय गवरी, विष्णु गुज्जरवाडिया को जिम्मेदारी दी गई। इसी के साथ महासचिव के पद पर राहुल गवरी, संतोष बघेल जी, जितेंद्र सोलंकी, रमेश ऐरवा, कोषाध्यक्ष के पद पर दीपक परमार तहसील प्रवक्ता के पद पर संदेश सोलंकी, तहसील प्रभारी के पद पर नौशाद खान आई टी सेल प्रभारी के पद पर शुभम गवरी तहसील सचिव के पद पर रवि कुमार कश्यप तहसील मीडिया प्रभारी के पद पर रवि परमार तहसील कार्यालय सचिव के पद पर जगदीश को नियुक्त किया गया।

इन सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र एवं फूलों की माला पहना कर स्वागत किया गया एवं भीम आर्मी भारत एकता मिशन जिला धार के संयोजक श्रद्धेय सोलंकी, बलाई समाज के तहसील अध्यक्ष प्रकाश सोलंकी, सामाजिक कार्यकर्ता आशीष चौहान ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं प्रेषित की व कार्यक्रम का सफल संचालन मेक्रो विशन के प्राचार्य संदीप यादव ने किया।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love