madhyabharatlive

Sach Ke Sath

BJP नेता के घर चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने मारी रेड तो पत्नी बोली- ‘वर्दी उतरवा दूंगी’

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जावर में एक घर में जुआ-सट्टा चल रहा है। पुलिस ने घर पर दबिश देकर दंपती के साथ धंधे में लिप्त कुल चार लोगों के गिरफ्तार किया है।

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा के जावर में रहने वाली जनपद पंचायत सदस्य ज्योति यादव और पति बीजेपी नेता दीपक यादव घर में जुए और सट्टे का अड्डा चला रहे थे। पुलिस ने घर पर दबिश देकर यादव दंपती के साथ धंधे में लिप्त उनकी मां जीवन लता बाई और बेटे रौनक को भी गिरफ्तार किया है। वहीं जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया तो यादव दंपती और मां पुलिस से भिड़ गई। वहीं चारों पर जुआ और सट्टा एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में गुरुवार को टीआई जीपी वर्मा, एएसआई रणजीत सिंह और उनकी टीम ने ज्योति के घर की घेराबंदी कर जब दाखिल हुए तो आरोपी एक कमरे में जुआ तो दूसरे कमरे में सट्टा चला रहे थे। ज्योति, दीपक के अलावा बेटे रौनक व जीवन लता के पर्स से सट्टा पर्चियां मिलीं।

चारों के कब्जे से 19 सट्टा पर्ची, दो मोबाइल, रजिस्टर, लीड व 10170 रुपए बरामद किए हैं। जबकि दूसरे कमरे में जुआ खेल रहे आरोपी दिलीप पिता चिमनलाल यादव, रघुवीर सिंह पिता शिवराम निवासी जावर, शैलेंद्र पिता देवराम और राकेश पिता मिश्रीलाल निवासी तलवड़िया ताश पत्तों व फड़ में रखे 10050 रुपए के साथ रंगे हाथ पकड़े गए।

टीआई वर्मा ने बताया आरोपियों ने अपने घर को जावर के आसपास के गांवों का हेडक्वार्टर बना रखा था। दीपक पर जुआ-सट्टे के दो मामले पहले से भी दर्ज हैं।

वर्दी उतरवा दूंगी…

ज्योति व दीपक को जब पुलिस ने पकड़ा तो उनकी मां और पूरा परिवार पुलिस से विवाद करने लगा। पुलिस से खूब अभद्रता की। यहां तक कि जीवनलता व ज्योति ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतारने तक की धमकी भी दी। दीपक जावर में राशन दुकान संचालक भी है और वह स्थानीय बीजेपी नेता भी है।

पुलिस को मुखबिर से मिली थी सूचना

थाना प्रभारी गंगा प्रसाद वर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि, दीपक अपने घर के पिछले कमरे में जुआ सट्टा चल रहा है। इसमें उसका पूरा परिवार भी शामिल है। इस पर से पुलिस ने वहां पर छापा मार की कार्यवाही की जिसमें दीपक यादव उसकी पत्नी ज्योति यादव, दीपक का पुत्र और दीपक की मां यह चारों लोग मोबाइल पर और पर्ची के माध्यम से सटे के पैसे ले रहे थे। हमने मौके पर ही पंचनामा बनाया। इस कार्रवाई में आरोपियों से सात मोबाइल सहित नगदी और सट्टा पर्ची बरामद की गई है। दीपक के मकान के अगले हिस्से में ही चार अन्य लोगों को भी ताश पत्ती का जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है। जुआ एक्ट के सहित आरोपियों पर धारा 151 की कार्रवाई की गई है।

Spread the love