madhyabharatlive

Sach Ke Sath

The big countries of the world are seeing their development in the development of India

The big countries of the world are seeing their development in the development of India

दुनिया के बड़े-बड़े देश भारत के विकास में अपना विकास देख रहे हैं

नागदा में भाजपा की पथ सभा हुई, किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री दिलीप पटोदिया समेत कई नेता हुए शामिल।

धार। पूरे देश में केंद्र की मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल को सराहा जा रहा है। लोगों ने मोदी को 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। हमे आम मतदताओं तक पहुंचकर मतदान करवाना है।

यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सोमानी ने मंगलवार को कानवन मंडल के नागदा में पथ सभा को संबोधित करते हुए कही। सोमानी ने कहा कि आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है। दुनिया के बड़े-बड़े देश भारत के विकास में अपना विकास देख रहे हैं। सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र के साथ मोदी सरकार ने देश मे जनकल्याण के काम किए। हमे आम मतदाताओं को सरकार की उपलब्धिया बताकर अधिक से अधिक मतदान करवाना है। पार्टी के कार्यकर्ता अब सारे कामकाज छोड़कर पार्टी के लिए समय निकालें और अपने अपने बूथों पर सक्रिय हो जाए।

The big countries of the world are seeing their development in the development of India
किसान मौर्चे के प्रदेश महामंत्री व विधानसभा प्रभारी दिलीप पटोदिया ने युवाओं को मोदी के पंच प्राण के बारे में बताया और कहा कि पिछले 10 वर्ष में जिस गति और स्केल के साथ भारत में विकास हुआ है, वो अकल्पनीय है, ऐतिहासिक है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि सभा मे पूर्व विधायक खेमराज पाटीदार, भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष प्रहलादसिंह सोलंकी, राजेश अग्रवाल, शिवराम रघुवंशी सोहन बिल्लोरे, वरिष्ठ नेता शंकरलाल दगदी, संतोष मोदी आदि अतिथि रूप में मंचासीन थे।

भाजपा के मण्डल अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने स्वागत भाषण दिया। पार्टी कार्यकर्ता इंदरसिंह पटेल, गोवर्धन राठौड़, जगदीश भाटी, गोपाल जाट, मुकेश फौजी आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। सभा का संचालन ईश्वरसिंह राठौर ने किया। आभार विनोद कोठारी ने माना। पथ सभा मे बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे।

Spread the love