madhyabharatlive

Sach Ke Sath

Gothra Mataji predicted 2024, Raja Uj Rega

Gothra Mataji predicted 2024, Raja Uj Rega

गोठड़ा माताजी ने की भविष्यवाणी 2024, राजा उज रेगा

जैसे ही गोठड़ा माताजी ने की भविष्यवाणी ‘राजा उज रेगा’ (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर) वैसे ही उपस्थित लोगों ने जय सियाराम का उद्घोष किया।

रतलाम। (जगदीश राठौर) रामनवमी बुधवार को चिलचिलाती धूप में दोपहर 2:10 बजे जब गोठड़ा माताजी के रूप में पन्डा श्री नागुलाल जी गायरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना राजा उज रेगा की भविष्यवाणी की तो उपस्थित हजारों लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए।

आपको बता दे की उज्जैन जिले के खाचरोद तहसील अंतर्गत ग्राम गोठड़ा में एक ही परिवार द्वारा करीब चार पीढ़ी से भविष्यवाणी की जा रही है। इस वर्ष भी श्री नागुलाल जी पन्डा ने 7 मिनट 48 सेकंड में जो घोषणा की वह इस प्रकार है। वैशाख में पानी है। इस साल में गर्मी तेज रहेगी। मावठा वैशाख से लेकर जेठ में भी है। आधा आषाढ़ में सातम तक बोवनी होगी। ज्यादा ठंड से फसलों को नुकसान होगा। ओला वृष्टि भी होगी जिसमें कहीं-कहीं ज्यादा नुकसान होगा। गेहूं की फसल अच्छी होगी प्याज एवं लहसुन के भाव अच्छे रहेंगे। जाते हुए वैशाख माह से आषाढ़ माह तक बीमारियां खूब फैलेगी। चांदी के भाव तेज रहेंगे गेहूं लहसुन के भाव अंधा धुंध बढ़ेंगे। कुंवार माह में आंधी तूफान आएंगे। लोगों को अधिक से अधिक यज्ञ करने के साथ ही गो सेवा भी करना है। इस साल दुर्घटनाएं खूब होगी।

आगे माताजी ने कहा कि इस कलियुग में कैसी मुश्किल है कि बेटा बाप को मार रहा है और लोगों को मां और बेटी का भी ध्यान नहीं है। पानी खूब गिरेगा लेकिन बोवनी तीन है। सबसे आखिर में माताजी ने वर्तमान प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना भविष्यवाणी की कि राजा उज रेगा।

इसके पूर्व श्री महिषासुर मर्दिनी मंदिर से माता जी की वाडी मलेनी नदी पर पहुंची जहां हजारों लोग चिलचिलाती धूप में माता जी की भविष्यवाणी सुनने के लिए बेताब देखे गए।

करीब 45 वर्षों से लगातार सेवा दे रहे समाजसेवी बड़ावदा निवासी समाजसेवी मांगीलाल अजमेरा ने बताया कि गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी सुनने के लिए महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, राजस्थान एवं मध्य प्रदेश के अनेक जिलों खासकर मालवा अंचल से हजारों लोग सुबह से ही चंबल नदी के तट पर आते हैं।

समाज सेवी शांतिलाल चौहान मामटखेड़ा वाले ने बताया कि माता जी की प्रत्येक भविष्यवाणी प्रतिवर्ष शत प्रतिशत सही होती है। इसीलिए गोठड़ा माताजी का नाम कई राज्यों में जाना जाता है। सबसे खास बात यह है कि बड़ोदिया गांव के चौराहे पर मांगीलाल अजमेरा एवं अन्य मित्र मंडली द्वारा करीब 10 ड्रम छाछ का वितरण किया गया।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love