madhyabharatlive

Sach Ke Sath

झूठा प्रकरण दर्ज न करो साहब, मामला आत्महत्या का

आत्महत्या के केस मे झूठा प्रकरण दर्ज नही करने के लिए एसडीओपी को दिया गया ज्ञापन।

सरदारपुर/धार। (जीवन जय हो) सरदारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बडवेली के ग्रामीण कृष्णा उर्फ बंटी खराडी द्वारा विगत दिनांक 24 दिसंबर को स्वयं के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

उक्त मामले मे ग्राम बडवेली के ग्रामीणो द्वारा पुलिस विभाग के अनुविभागीय अधिकारी सरदारपुर को उनके कार्यालय पर पहुचकर ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणो ने बताया कि कृष्णा उर्फ बंटी खराडी ग्राम बडवेली की आत्महत्या के प्रकरण मे बडवेली गाॅव के ही पारस गुण्डिया एवं मुकेश गुण्डिया के नाम द्ववेषता पूर्वक शामिल किए जा रहे है। पारस एवं मुकेश द्वारा किसी भी प्रकार से आत्महत्या के लिए प्रेरित नही किया गया है। आत्महत्या वाले दिन पारस गुण्डिया एवं मुकेश गुण्डिया अपने खेत पर खेती का कार्य कर रहे थे। साथ ही मृतक के नाम से जो झूठा शपथ पत्र पेश किया गया है। वह शपथ पत्र पुलिस प्रशासन को गुमराह करने के उद्देश्य से दिया गया है।

इसलिए थाना सरदारपुर अंतर्गत ग्राम बडवेली के कृष्णा उर्फ बंटी खराडी की आत्महत्या के प्रकरण मे मृतक के नाम से पेश किए गए झूठे शपथ पत्र की उचित जांच करने एवं द्ववेषता पूर्वक पारस गुण्डिया एवं मुकेश गुण्डिया सहित किसी भी ग्रामीण पर झूठा प्रकरण दर्ज नही करने के एवज में ज्ञापन दिया गया।

इस दौरान संगीता बाई, गुडीबाई, गंगाबाई, सुनीता, अनिता, कविता आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

Spread the love