madhyabharatlive

Sach Ke Sath

तूफानी जनसंपर्क, महिलाओं का मिल रहा विशेष समर्थन

विधानसभा के नालछा ब्लॉक में राजू बेन का तूफानी जनसंपर्क महिलाओं का मिल रहा विशेष समर्थन।
विधानसभा की स्थानीय रहवासी होने से गांव-गांव में मिल रहा दुलार व अपनापन।

धार। धरमपुरी विधानसभा के चुनाव में स्वतंत्र प्रत्याशी राजू बेन को स्थानीय प्रवासी होने का फायदा चुनाव में मिलता नजर आ रहा है। विधानसभा धरमपुरी के इतिहास में पहली बार महिला प्रत्याशी के चुनावी मैदान में होने से महिलाओं का रुझान राजू बेन के तरफ नजर आ रहा है।

Stormy public relations, women getting special support

विधानसभा में लगभग 50% वोट महिलाओं के हैं वहीं आजकल महिलाएं अपने विवेक और पसंद से वोट करने की बात भी कह रही है। उनका कहना है कि वह जमाना गया कि जब हम परिवार के पुरुषों के कहने पर उनके हिसाब से वोट देते थे परंतु अब हम चुनाव में कौन प्रत्याशी सही है या गलत इस बात का फैसला वह स्वयं करेंगे और जो उन्हें सही प्रत्याशी लगेगा उसे ही वोट करेगी साथ ही महिला शक्ति को चुनावी मैदान में महिलाओं की ताकत वोट के रूप में मिल सकती है।

Stormy public relations, women getting special support

वही राजू बहन के जिला पंचायत सदस्य बनने के 1 वर्ष पूर्व व इस कार्यकाल के दौरान उन्होंने गांव-गांव घर-घर काफी मेलजोल बना लिया है, उन्हें लोग संस्कारी मिलनसार, समझदार महिला प्रत्याशी बता रहे हैं। भाजपा व कांग्रेस दोनों के प्रत्याशी का दोनों पार्टी में विरोध होने का फायदा भी राजू बहन को मिलता नजर आ रहा है।

बुधवार को नालछा ब्लॉक के आंवलिया, सोडपुर, भीलबरखेड़ा, कोठी सोडपुर, हैदरी, मोगराबाव, कछाल, बगरेड, काकलपुरा, गुगली में राजू बेन चौहान ने घर घर जाकर आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान महिला बुजुर्ग बच्चों सभी ने पुष्पहार पहना कर तिलक लगाकर राजू बेन का स्वागत किया।

इस दौरान गांव के प्रबुद्ध लोगों से बात करने पर वर्तमान प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों के प्रति नाराजगी जाहिर की गई। उनका कहना था कि निष्क्रियता के कारण विकास कार्य में धरमपुरी विधानसभा पीछे रह गई है।

प्रधान संपादक- कमलगिरी गोस्वामी

Spread the love

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from madhyabharatlive

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading