madhyabharatlive

Sach Ke Sath

The wedding procession came in front of the house and the bride's entire house was burnt to ashes

The wedding procession came in front of the house and the bride's entire house was burnt to ashes

घर के सामने आई थी बारात और दुल्हन का पूरा घर जलकर हो गया खाक

पन्ना। जिले के धरमपुर में शुक्रवार को भयानक हादसा हो गया। धरमपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भखूरी में एक विवाह समारोह के दौरान वघु पक्ष का घर जलकर खाक हो गया। बताया गया कि जब दुल्हन के घर के सामने बारात लग रही थी तभी घर में आग लग गई और वहां रखा शादी का पूरा सामान और घर गृहस्थी जलकर राख हो गई।

क्या है पूरा मामला ?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत भखूरी में रामकेश यादव के घर विवाह समारोह चल रहा था। ढोल नगाड़ों के साथ बारात घर पहुंच चुकी थी। खुशियों भरा माहौल चल रहा था तभी शादी समारोह का खाना बनाते समय भट्टी से भड़की आग ने दुल्हन का घर जला कर राख कर दिया। आनन-फानन में प्रशासन के अधिकारियों और फायर ब्रिगेड को भी फोन लगाया गया, रास्ता बहुत ही संकीर्ण होने के कारण फायर ब्रिगेड मौके तक नहीं पहुंच सकी, जिससे आग ने भयानक रूप ले लिया लोगों ने सबमर्सिबल लगाकर आग बुझाने का प्रयास किया पर तब तक सबकुछ जल चुका था।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर अनुविभागीय अधिकारी और पुलिस थाना प्रभारी धरमपुर पहुंचे लोगों के प्रयास द्वारा अंततः आग पर काबू पाया गया। विवाह की रस्में बाद में ग्राम पंचायत भवन में पूरी की गईं वहीं घटना से वधु पक्ष पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है ऐसे मौके पर ये हादसा होने से परिवार काफी परेशान है और आसपास के लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।

Spread the love